चारों धाम जाने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, वरना सड़क पर गुजर सकती है रात
चारों धाम जाने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर, वरना सड़क पर गुजर सकती है रात
Share:

देहरादून: केदानाथ-बदरीनाथ, गंगोत्री समेत चारों धामों में दर्शन करने को जाने वाले तीर्थ यात्रियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। मौसम विभाग की तरफ से उत्तराखंड में अलर्ट जारी किया गया है। चक्रवाती तूफान बिपरजॉय को लेकर उत्तराखंड में अलर्ट है। दिल्ली-NCR, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान समेत देश के अन्य प्रदेशों से उत्तराखंड चार धाम पर जाने वाले तीर्थ यात्रियों से अपील है कि यात्रा पर जाने से पहले उत्तराखंड मौसम अपडेट अवश्य ले लें। 

उत्तराखंड में कई जगह सोमवार को आंधी चलने एवं वर्षा का अनुमान है। मौसम विभाग ने हरिद्वार, यूएसनगर, देहरादून, पौड़ी एवं नैनीताल जिलों में गर्जना के साथ बिजली चमकने, 80 किमी प्रतिघंटा की गति से आंधी चलने एवं तेज बौछारों का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। वहीं, देर शाम देहरादून एवं मसूरी के कुछ क्षेत्रों में वर्षा हुई।

मौसम केंद्र निदेशक डॉ. बिक्रम सिंह के अनुसार, नैनीताल, पौड़ी, पिथौरागढ़ एवं बागेश्वर जिलों में कहीं-कहीं पर भारी वर्षा की आशंका है, इसके लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है। उत्तराखंड में विपारजॉय तूफान के प्रभाव के चलते मौसम में यह परिवर्तन देखने को मिलेगा। 19 से 22 जून तक मौसम बिगड़ा रहेगा। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने चारधाम यात्रा पर आने वाले भक्तों से मौसम की पुख्ता जानकारी लेकर ही कार्यक्रम तय करने का आग्रह किया है। 

इंदौर में कांग्रेस ने किया फिल्म आदिपुरुष का विरोध, राइटर मनोज मंतशिर के जलाये पुतले

अपनी ही माँ के क़त्ल की साजिश रच रही थी 13 वर्षीय बेटी, चौंकाने वाली है वजह

'घर बनाने और बेटे की शादी के लिए किया सांसद निधि का इस्तेमाल..', कबूलनामे के बाद विवादों में घिरे भाजपा सांसद सोयम बापू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -