बच्चे को अगवा कर महिला किडनैपर ने दी धमकी, कहा- विकास दुबे वाला मेटर तो याद होगा
बच्चे को अगवा कर महिला किडनैपर ने दी धमकी, कहा- विकास दुबे वाला मेटर तो याद होगा
Share:

कानपुर: उत्तर प्रदेश से आए दिन कई दिल दहला देने वाले मामले सामने आते रहते है. वही इस बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा के किडनैपिंग मामले में एक ऑडियो सामने आया है. इस ऑडियो में महिला किडनैपर ने धमकाते हुए पैसे मांगे हैं, और कानपुर वाले विकास दुबे मामले का हवाला भी दिया है. बता दें, इस अपहरण मामले में एक महिला भी सम्मिलित थी, जिसे पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है.

वही ऑडियो में महिला यह कह रही है की आपका लड़का किडनैप हो चुका है, 4 करोड़ की व्यवस्था करो, हम शाम तक फोन करेंगे. आगे महिला ने कहा, केवल हां या ना में जवाब दे देना. और सुनो, ज्यादा दिमाग लगाने की कोशिश की तो अभी तो सब कुछ ठीक है, जो करोगे हमें तुरंत पता चल जाएगा. महिला ने ऑडियो में कहा, कानपुर वाला मैटर तो आपने सुना ही होगा. विकास दुबे वाला मैटर आपको पता ही होगा कि पुलिस किसका-कितना साथ देती है. तो पुलिस तक आपको जाने की कोई जरूरत नहीं है. कोई कदम उठाया तो लड़के की उम्मीद छोड़ दीजिएगा.

इससे पूर्व उत्तर प्रदेश पुलिस ने एसटीएफ के साथ एक कार्रवाई कर किडनैप हुए लड़के को छुड़ा लिया. लड़का गोंडा के एक व्यवसायी का बेटा है. कार्रवाई के बारे में एडीजी प्रशांत कुमार ने अपने बयान में बताया कि पुलिस कार्रवाई में दो बदमाश उमेश यादव और दीपू कश्यप गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सूरज पांडेय, छवि पांडेय और उनके भाई को हिरासत में ले लिया गया है. घटना में एक ऑल्टो गाड़ी बरामद की गई है. अपराधियों से पिस्टल और दो तमंचे भी बरामद हुए हैं. इसी के साथ पुलिस द्वारा घटना की जाँच अभी जारी है.

इस वजह से उच्च न्यायालय ने कर्नाटक और केरल सरकार को भेजा नोटिस

बेगुसराय फल मंडी में अनानास बेचने पहुंची पुलिस, जानिए क्या है वजह

'मेड इन इंडिया' होगा iPhone 11, गिर सकती हैं कीमतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -