बेगुसराय फल मंडी में अनानास बेचने पहुंची पुलिस, जानिए क्या है वजह
बेगुसराय फल मंडी में अनानास बेचने पहुंची पुलिस, जानिए क्या है वजह
Share:

बेगुसराय: बिहार के बेगुसराय जिले में लॉकडाउन के बीच पुलिस का फल बेचने का रोचक केस सुनने को मिला है. हम जानते है कि आपको यकीन नहीं हो रहा होगा, लेकिन यह बात एक दम सच है. जंहा बीते शुक्रवार को अचानक उत्पाद पुलिस अनानास बेचने फल मंडी जा पहुंची. पहले तो जनता ने सोचा उत्पाद पुलिस अवैध शराब जब्त करने के लिए आई है. लेकिन उसके उपरांत पता चला ऐसा नहीं है. पुलिस तो अनानास बेचने गई  है. 

मिली जानकारी के अनुसार पिकअप वैन से अनानास को फलमंडी के पास अनलोड करवाया गया. वहां मौजूद दुकानदारों से कहा गया कि कोई खरीदना चाहे तो खरीद सकता है. उत्पाद पुलिस के मुताबिक  हुआ यह कि 2 दिन पहले एक पिकअप वैन में अनानास के नीचे छिपाकर अवैध विदेशी शराब ले जाई जा रही थी. 

उत्पाद विभाग की टीम ने इस मुद्दे में भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब के साथ 2 लोगों को हिरासत में ले चुकी है.  पिकअप वैन सहित अनानास को बरामद किया गया.  उत्पाद अधीक्षक अजय शंकर सहाय का कहना है कि अनानास के नीचे छिपाकर अवैध विदेशी शराब की तस्करी की जा रही थी. इस बीच पिकअप वैन सहित अनानास को भी जब्त कर लिया गया. उत्पाद अधीक्षक का कहना है कि अनानास सड़ जाता इसलिए उसे बेचने का फैसला लिया गया. ताकि सरकार को कुछ राजस्व मिल सके.

कन्ना फणिंद्र ने पत्नी की मौत के मामले में लिखा सीपी सज्जनार को पत्र

शिवराज को कोरोना होने पर दिग्विजय सिंह ने ली चुटकी, कहा- आप पर FIR कैसे करते ?

कोविड सेंटर में एडमिट 2 कैदी हुए फरार, धरपकड़ में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -