UP: 'हिंदुओं से लेनदेन बंद करो, कोई उनसे सामान नहीं खरीदेगा', ग्राम प्रधान ने मुस्लिमों को खिलाई कसम
UP: 'हिंदुओं से लेनदेन बंद करो, कोई उनसे सामान नहीं खरीदेगा', ग्राम प्रधान ने मुस्लिमों को खिलाई कसम
Share:

लखनऊ: बैरमनगर गांव में हिंदुओं को मुस्लिमों ने निशाने पर ले लिया। जी दरअसल यह आरोप है कि हिंदुओं ने मंदिर निर्माण शुरू किया तो मुस्लिमों ने विरोध शुरू कर दिया। मिली जानकारी के तहत एकजुट होकर काम रुकवा दिया और फिर कारोबार बंद कराने की धमकी दी गई। जी दरअसल एलान करते हुए यह कहा गया कि गांव का कोई भी व्यक्ति हिंदुओं से सामान नहीं खरीदेगा। जी दरअसल आरोपितों की दुस्साहस भरी इस धमकी का गांव के ही किसी शख्स ने वीडियो बना लिया फिर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। बताया जा रहा है हिंदू पक्ष के लोगों ने मामले में एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

मुसलमान के घर ढहा दिए गए, इजराइल जैसी नीतियां अपना रही सरकार: मुस्लिम लॉ बोर्ड

जी दरअसल शेरगढ़ का बैरमनगर गांव मुस्लिम बाहुल्य आबादी वाला है। ऐसे में गांव में हिंदुओं ने वर्षों पहले कुआं बनवाया था और इस पर हिंदुओं में शादी के दौरान पूजन किया जाता है। जी दरअसल कुएं के पास छोटा शिवलिंग रखा है जिस पर लोग दीपक जलाते हैं। हालाँकि इसी बीच बच्चों ने यहां ईंटें लगा दीं तो इसको लेकर मुस्लिमों ने विरोध शुरू कर दिया। उन्होंने कहा कि मंदिर निर्माण होने नहीं दिया जाएगा। इस मामले में आरोप है कि ग्राम प्रधान ने कहा कि हिंदुओं से लेनदेन बंद करो। मुस्लिमों को कसम खिलाई कि कोई भी हिंदुओं से सामान नहीं खरीदेगा। जी हाँ और किसी ने इसका वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया और वीडियो प्रसारित होने के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी।

रणवीर का अतरंगी लुक देख घायल हो गए फैंस

संभ्रांत लोगों ने कहा कि गांव का माहौल खराब हो रहा है। भाईचारे के साथ रहने वाले लोग एक-दूसरे के विरुद्ध हैं। हालाँकि बाद में दोनों पक्षों के संभ्रांत लोगों ने बैठकर आपस में समझौता कर लिया। समझौता होने के बाद दोबारा वीडियो प्रसारित होने लगी। गांव के वीरेंद्र सिंह, उग्रसेन, वेद प्रकाश, भूप राम, लीलाधर आदि ने एसएसपी अखिलेश चौरसिया से पूरे प्रकरण की वीडियो एवं प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की। हालांकि, गांव में शांतिपूर्ण माहौल है।

अमेरिका में सिख परिवार की हत्या करने वाले आरोपी का भाई भी गिरफ्तार, मिटा रहा था सबूत

'2024 से पहले अमेरिका से भी अच्छी होंगी यूपी की सड़कें', नितिन गडकरी का दावा

सेरेना विलियम्स ने बीच पार्टी में दोस्तों को सर्व की ऐसी चीज की उड़ गए लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -