रणवीर का अतरंगी लुक देख घायल हो गए फैंस
रणवीर का अतरंगी लुक देख घायल हो गए फैंस
Share:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को किसी पहचान की आवश्यकता नहीं है उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक मूवी दी हैं और खुद को एक बड़े मुकाम पर पहुंच गया है। रणवीर सिंह को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ने लग जाती हैं। वहीं रणवीर सिंह हमेशा अपने अतरंगी लुक में दिखाई दिए इनकी फोटोज सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं। रणवीर सिंह की फोटोज को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और जमकर कमेंट करते हुए दिखाई दे रहे है।

रणवीर सिंह का अतरंगी स्टाइल: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने फोटोज को इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है इसमें आप देख सकते हैं कि उन्होंने कई सारी तस्वीर भी साझा की है और सभी फोटोज में वो पोज दे रहे हैं और उनकी एनर्जी कमाल की दिखाई दे रही है। अभिनेता ने क्रीम और रेड कलर का लुक कैरी किया है और उन्होंने गॉगल्स भी लगाए हुए है। इसी के साथ उनकी दाड़ी भी उनपर जच रही हैं और वो खुले आसमान के नीचे फोटो क्लिक करवा रहे हैं और उनकी मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे है।

 

फैंस ने लुटाया जमकर प्यार: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फोटोज को लाखों लाइक्स भी मिल रहे है और ये आंकड़ा बढ़ता ही चला जा रहा है। कमेंट सेक्शन के बारें में बात कि जाए  तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘फायर’ लिखा। वहीं एक और यूजर ने ‘मार डाला’ लिखा। इसी के साथ एक अन्य यूजर ने उनके लुक की जमकर तारीफ भी कर रहे है। ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनपर प्यार लुटा रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इससे पहले रणवीर सिंह ने न्यूड फोटोशूट भी करवाया था इसकी चर्चा हर तरफ हुई थी।

'पेट निकल आता है', 'त्वाडा कुत्ता टॉमी' के बाद शहनाज गिल का नया वीडियो वायरल

बॉलीवुड डांस नंबर्स को लेकर फूटा आशा का गुस्सा, कहा- दिल से बुरा लगता है...

VIDEO: एनबीए स्टार जियानिस से रणवीर ने इस गाने पर करवाया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -