मोहम्मद रफी के बेटे ने कहा मोदीराज में मुसलमान सुरक्षित नहीं
मोहम्मद रफी के बेटे ने कहा मोदीराज में मुसलमान सुरक्षित नहीं
Share:

आगरा : प्रसिद्ध गायक मोहम्मद रफी के बेटे शाहिद रफी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उनका कहना है कि मोदी सरकार के राज में मुसलमान बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल में अल्पसंख्यक, खासकर मुसलमान असुरक्षित महसूस कर रहे है। साथ ही उन्होने अपने पिता को मरणोपरांत भारत रत्न देने की मांग भी उठाई।

ताज साहित्य फेस्टिवल में बोलते हुए शाहिद ने कहा कि देश की मौजूदा हालत तकलीफदेह है। वर्तमान शासन काल में मुसलमान भयभीत है। चाहे जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रों के खिलाफ कार्रवाई हो या अल्पसंख्यकों पर हमला, कुल मिलाकर स्थिति निराशाजनक है। शाहिद ने बीते माह ही कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इससे पहले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में उन्होंने असदुद्दीन ओवैसी की एआईएमआईएम के टिकट पर मुंबादेवी क्षेत्र से चुनाव लड़ा था। शाहिद ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस को इसलिए चुना क्योंकि यह धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक पार्टी है। मैं खुद को सीमित नहीं रखना चाहता इसलिए कांग्रेस में शामिल हुआ हूँ।

शाहिद ने कहा कि वो देश में कहीं भी जाते है, तो उनके पिता के प्रशंसक उन्हें बेहद प्यार देते है। अपने पिता के संबंध में शाहिद ने कहा कि वो एक पूर्ण पारिवारिक व्यक्ति थे। शाहिद स्टेज शो भी करते है व साथ ही उनका कपड़ों का व्यवसाय भी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -