हिंदू लड़की को होटल ले गया मुस्लिम युवक, बलात्कार के बाद दूसरी मंजिल से दिया धक्का और...
हिंदू लड़की को होटल ले गया मुस्लिम युवक, बलात्कार के बाद दूसरी मंजिल से दिया धक्का और...
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है यहाँ सीहोर के जवार में एक लड़की के साथ बलात्कार करने और जान से मारने का प्रयास किया गया। युवक होटल के कमरे में लड़की को डरा-धमकाकर उसका शोषण कर रहा था। पकड़े जाने के डर से उसने लड़की को होटल की दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। लड़की के पैर में बहुत चोटें आई हैं मगर युवक को होटल पहुंचे लोगों ने पकड़ लिया तथा पुलिस के हवाले कर दिया। 

मध्यप्रदेश में सीहोर जिले के इंदौर-भोपाल हाइवे पर मेहतवाड़ा-जावर के बीच स्थित होटल में एक मुस्लिम लड़का हिंदू लड़की को धमकाकर बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहा था। लोगों के होटल पहुंचने एवं पकड़े जाने के डर से उसने लड़की को होटल की दूसरी मंजिल से धक्का देकर नीचे फेंक दिया। जिससे लड़की चोटिल हो गई, मगर लोगों ने युवक को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। 

दरअसल, पूरी घटना जावर थाना इलाके के मेहतवाडा जावर के बीच इंदौर-भोपाल हाइवे पर स्थित होटल अतिथि की है। यहां कुछ लोगों को जब ये भनक लगी कि होटल में एक लड़का और लड़की किसी गलत काम के उद्देश्य से आए हैं। तो क्षेत्र के नागरिकों ने होटल को चारों ओर से घेर लिया, जिससे युवक भाग न सके। इस बात की खबर युवक तक भी पहुंची। फिर उसने लड़की को होटल की ऊपरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिससे लड़की घायल हो गई तथा उसके पैर में चोट आई। लेकिन युवक को होटल पहुंचे लोगों ने दबोच लिया तथा पुलिस को बुला लिया। लड़की ने पुलिस को बताया कि युवक ने उसके घर में 4-5 महीने पूर्व भी गलत काम किया था। इसे लेकर वह उसे फोन पर धमकी देकर ब्लैक मेल कर था। शनिवार को लड़के ने होटल बुलाया। नहीं आने पर परिवार को बता देने की धमकी दे रहा था। जावर टीआई मदन इवने ने बताया कि लड़की जावर इलाके की है। शनिवार को लड़का डरा धमकाकर उसे इंदौर-भोपाल हाइवे पर स्थित होटल ले गया तथा उसके साथ बलात्कार किया। युवती की रिपोर्ट पर अपराधी युवक सोहेल पिता फारूख खां उम्र 22 वर्ष निवासी अंबिकापुरी जावर के खिलाफ धारा 307, 376, 376(2 एन) 506 आईपीसी, एससी-एसटी एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

इमामों को कितना वेतन मिलता है ? RTI से नहीं मिला जवाब, तो केंद्रीय सूचना आयोग ने उठाया ये कदम

भारतीय नौसेना के 25 वर्षीय जवान ने की ख़ुदकुशी, सर्विस राइफल से खुद को मार ली गोली

EWS आरक्षण पर कांग्रेस ने मारी पलटी, पहले 'सुप्रीम' फैसले का स्वागत किया और अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -