भोपाल में हिंदू युवक के साथ मुस्लिम युवकों ने की बदसलूकी, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
भोपाल में हिंदू युवक के साथ मुस्लिम युवकों ने की बदसलूकी, वीडियो वायरल होते ही जाँच में जुटी पुलिस
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बीते रविवार की शाम से एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ मुस्लिम युवक एक हिंदू युवक के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं हिंदू युवक के गले में पट्टा बांधकर उसे कुत्ता भी बना रहे हैं। साथ ही उसे भौंकने के लिए कह रहे हैं। वीडियो में मुस्लिम लड़कों ने ही एक-दूसरे का नाम लिया, जिससे लग रहा है कि वह धर्म विशेष के हैं।

वहीं वायरल वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपराधी लड़कों पर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसे मामले को लेकर आज प्रातः गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से मीडिया कर्मियों ने सवाल किया। उन्होंने कहा कि मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिया है कि मामले की तहकीकात कर 24 घंटे के भीतर अपराधियों को पकड़ा जाए। हिंदू युवक के गले में पट्टा डालकर कुत्ता बनाने के मामले में पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इन अपराधियों के नाम समीर, साजिद एवं फैजान है। पीड़ित विजय रामचंदानी की शिकायत पर ये कार्रवाई हुई है। मामला गौतम पुरा थाने में दर्ज हुआ है। गौतम पुरा थाने की पुलिस का कहना है कि मामले में तत्काल कार्रवाई की गई। 

अपराधी लड़कों से पूछताछ की जा रही है कि आखिर इन लोगों ने युवक के साथ इस प्रकार का बर्ताव क्यों किया? वहीं पीड़ित युवक के दोस्तों ने बताया कि घटना के पश्चात् हम लोग टीलाजमालपुरा थाने गए थे, किन्तु वहां उपस्थित पुलिसकर्मियों ने गौतम पुरा थाने का मामला बताकर पल्ला झाड़ लिया तथा कार्रवाई करने से मना कर दिया। तत्पश्चात, जब हम लोग गौतम पुरा थाने गए तो वहां की पुलिस ने कहा कि जिस क्षेत्र में घटना हुई है, वह इलाका टीलाजमालपुरा थाने के अंतर्गत आता है। इस प्रकार हम लोगों को बहुत वक़्त तक इधर से उधर टहलाया गया।

इस मुस्लिम संगठन ने किया 'सामान नागरिक संहिता' के समर्थन का ऐलान, देशभर में चलाएंगे अभियान

बंगाल हिंसा: राजभवन में खुले Peace Room में लगा शिकायतों का ढेर, अब गवर्नर पर भड़की TMC

केदारनाथ धाम के गर्भ गृह में रुपए बरसाने वाली महिला पर होगी सख्त कार्रवाई, मोबाइल पर लग सकती है पाबंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -