मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी और बदले में माँगा ये तोहफा
मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को भेजी राखी और बदले में माँगा ये तोहफा
Share:

वाराणसी : इस समय पुरे भारत में राखी के त्यौहार की तैयारियां चल रही है. सभी जगह महिलाएं अपने भाइयों के लिए राखी खरीद रहीं हैं लेकिन कुछ ऐसी भी महिलाएं और लडकियां हैं जो अपने घरों पर ही अपने भाइयों के लिए राखियां बना रहीं हैं. ऐसे में वाराणसी की मुस्लिम महिलाएं भी राखी बना रहीं हैं. जी हाँ, वाराणसी के मुस्लिम वुमन फाउंडेशन की महिलाएं बहुत ही सुंदर और आकर्षक राखियां बना रहीं हैं और यह राखियां वह भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बना रहीं हैं. उन्होंने राखी का त्यौहार मनाने के लिए पीएम मोदी के लिए राखियां बनाएं हैं.

पाकिस्तान कर रहा सीमा पर युद्ध की तैयारी

उनसे बात के दौरान उन्होंने कहा कि वह इस साल से नहीं बल्कि पिछले 5 सालों से नरेंद्र मोदी को अपने हाथों से बनी राखियां भेजती हैं. उनके लिए नरेंद्र मोदी बड़े भाई के समान है साथ ही वह सब उन्हें अपना पिता भी मंत्री हैं क्योंकि उन्होंने हमेशा ही उनके बारे में सोचा है और उनका सपोर्ट किया है. आपको पता ही होगा कि नरेंद्र मोदी ने मुस्लिम महिलाओं का हमेशा से सपोर्ट किया है. जब तीन तलाक का मामला आया था तब भी पीएम मोदी ने महिलाओं का सपोर्ट किया था और वह तीन तलाक बिल के पुरे सपोर्ट में थे.

J&K : जेल में कैदियों की कलाई पर बहनों ने बांधी राखी

मुस्लिम महिलाएं इस बात के लिए भी पीएम मोदी की शुक्रगुजार हैं. गौरतलब हो कि तीन तलाक बिल अभी भी राजयसभा के द्वारा पास नहीं किया गया है. मुस्लिम महिलाओं के लिए नरेंद्र मोदी बड़े भाई से कम नहीं है यही वजह है कि वह उन्हें हाथों से बनी राखी हर साल भेजती हैं.

खबरें और भी

इस राशि के लोगों को मिल सकता है सबसे बड़ा सरप्राइज

मैं दोबारा सीएम बनकर आऊंगा : सिद्धारमैया

LinkedIn के 'महाराजा' बने पीएम मोदी और महारानी बनी ये हॉट एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -