लव जिहाद : मुस्लिम प्रेमी ने हिन्दू प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
लव जिहाद : मुस्लिम प्रेमी ने हिन्दू प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
Share:

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक मुस्लिम प्रेमी द्वारा अपनी हिन्दू प्रेमिका का बड़ी बेरहमी से कत्ल करने का मामला सामने आया है. आरोपी ताहिर का मृतका रानी के साथ 5 साल पहले प्रेम-प्रसंग था . 3 सालों तक दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चलता रहा था. इसके बाद दोनों की अलग-अलग जगह पर शादी हो गई थी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ताहिर को आम का बाग खरीदने के लिए पैसों की जरुरत थी लेकिन कही से भी पैसों का इंतजाम नहीं हो पा रहा था पैसों के लिए उसने रानी से नजदीकियां बनाई और मोबाइल से उससे बात करने लगा.

आरोपी 2 मार्च को रानी के घर पर गया और प्यार करने के बहाने उसके हाथ-पैर बांध दिए. पूछने पर आरोपी ने कहा कि मेरी जान आज मैंने एक फिल्म देखी हैं जिसमें हीरो हीरोइन के हाथ-पैर बाँध के प्यार करता है और हम भी वैसे ही करेगें. और रानी के हाथ पैर बाँध दिए इसके बाद आरोपी ने चाकू निकाला और एक के बाद एक कई वार करके रानी की हत्या कर फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि हत्या के दौरान मृतका की 3 छोटी बच्चियां वहीँ मौजूद थी जिन्होंने ताहिर को पकड़ने की कोशिश की थी पर वह भाग निकला. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू और आरोपी की पहनी हुई टी सर्ट गताना स्थल से भी बरामद की है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -