नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करने के आरोप में म्यूज़िक टीचर गिरफ्तार
नाबालिग छात्रा का यौन शोषण करने के आरोप में म्यूज़िक टीचर गिरफ्तार
Share:

मुंबई: मुंबई पुलिस ने सोमवार को एक 55 वर्षीय गिटार टीचर को मुंबई से अरेस्ट किया है। उसपर एक नाबालिग लड़की का यौन शोषण करने का इल्जाम है। आरोपी की शिनाख्त भारत पंचाल उर्फ राजू के रूप में हुई है। उसपर 2007 से 2010 के बीच पीड़िता के घर पर ही उसका यौन शोषण करने का आरोप है। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी उसे म्यूजिक सिखाने के लिए अंधेरी स्थित उसके घर पर आया करता था। आरोपी ने जब पीड़िता के साथ शोषण शुरू किया उस समय वह नौ वर्ष की थी। बाद में वह जब 12 वर्ष की थी तो आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका चली गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता अब अमेरिका के एक कॉलेज में पढ़ रही है और रविवार को मुंबई पहुंची है। उसने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसके बयान दर्ज करने के बाद ओशिवारा पुलिस ने पंचाल को अरेस्ट किया है। पीड़िता का कहना है कि म्यूजिक क्लास के दौरान आरोपी उसका यौन शोषण और अश्लील भाषा का उपयोग करता था।

पुलिस ने कहा कि, 'हमने आरोपी शिक्षक को भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 509 और 506 के तहत अरेस्ट किया गया है।' ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ इंस्पेक्टर दयानंद बांगर ने बताया कि, 'यह पीड़िता के अमेरिका जाने से पहले 2007 से 2010 के बीच हुए अपराध का पुराना केस है।' दूसरे पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने अन्य छात्रों का भी शोषण किया है या नहीं।

दलित युवक का घोड़ी चढ़ना सवर्णों को गुजरा नागवार, दूल्हे समेत बारातियों पर बरसा दिए पत्थर

दिल्ली में बदमाशों पर पुलिस का हमला, 2 बदमाश को किया ढेर

सीआरपीएफ जवान ने युवक पर बरसाई गोली, चेहरे को भेदती हुई कान के पास फंसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -