दलित युवक का घोड़ी चढ़ना सवर्णों को गुजरा नागवार, दूल्हे समेत बारातियों पर बरसा दिए पत्थर
दलित युवक का घोड़ी चढ़ना सवर्णों को गुजरा नागवार, दूल्हे समेत बारातियों पर बरसा दिए पत्थर
Share:

गांधीनगर: गुजरात के बनासकांठा जिले के अंतर्गत आने वाले संदीपाड़ा गांव में दलित दूल्हे का घोड़ी पर बैठना ऊंची जाति के लोगों को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने बरातियों पर पत्थर बरसा दिए. इसके बाद पुलिस सुरक्षा में दलित दूल्हे की बरात निकाली गई. पुलिस के अनुसार, ऊंची जाति के लोगों ने दलित युवक के घोड़ी पर बैठने को लेकर आपत्ति जताई थी, इसके बाद भी दूल्हा घोड़ी पर बैठकर बरातियों के साथ शादी करने जा रहा था. 

इसे देखकर सवर्णों ने दूल्हे और बरातियों पर पत्थरबाजी कर दी. जिसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस सुरक्षा में दलित युवक की बरात निकाली गई. उल्लेखनीय है कि गुजरात के विकास का मॉडल पूरे देश में फैलाया जा रहा है. इसी को आधार बनाया जा रहा है, क्योंकि कहा यह जाता है कि पीएम मोदी जब गुजरात के सीएम थे, तो उस वक़्त गुजरात का जमकर विकास किया गया. लेकिन भेदभाव मिटाने का प्रयास शायद नहीं किया गया. इसीलिए वहां पर यह आज तक होता रहता है. अब वो देश के पीएम हैं तो उन्हें इस बात पर ध्यान देना चाहिए.

इसके अलावा दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स डोनाल्ड ट्रंप 24 परवरी को गुजरात आ रहे हैं, जहां पर उनके स्वागत में केम छो ट्रम्प  कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. उनके स्वागत के लिए अहमदाबाद शहर को दुल्हन के जैसे सजाया जा रहा है. पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप एक साथ रोड शो भी निकालेंगे. इसके लिए एयरपोर्ट और स्टेडियम तक रोड पर एक दीवार तैयार की जा रही है. ताकि अमेरिकी राष्ट्रपति को भारत की गरीबी की झलक न मिलने पाए.

NRC का खौफ ! एक साथ हज़ारों लोगों ने बनवाए जन्म प्रमाणपत्र

पीएम ने Kashi Mahakal Express को दिखाई हरी झंडी, ट्रेन का किराया, रूट और खास फीचर्स जानें

एक अप्रैल से शुरू होगी NPR की प्रक्रिया, सबसे पहले होगा राष्ट्रपति का नामांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -