CM शिवराज सिंह चौहान से मिलने जा रहे थे, रास्ते में कर दिया मर्डर
CM शिवराज सिंह चौहान से मिलने जा रहे थे, रास्ते में कर दिया मर्डर
Share:

भोपाल : लो-फ्लोर बस में दिनदहाड़े मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आय है. बस में सफर कर रहे एक युवक की 3 बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर हत्या कर दी. एलबीएस हॉस्पिटल के पास वारदात को अंजाम दिया गया. घायल युवक को तुरंत हॉपिटल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक अपने जीजा के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आवास अपने बीमार भांजे के लिए सहायता मांगने जा रहा था. पुलिस ने मामले में करीब 8 लोगो को हिरासत में लिया है. मृतक का नाम 28 वर्षीय कमल है जो कि भोपाल जिले के बैरसिया के पास टाडा गांव का रहने वाला था. मंगलवार को एलबीएस हॉस्पिटल स्थित बस स्टॉप से लो-फ्लोर बस में सवार हुआ था. बस में उसे महसूस हुआ कि कोई उसकी जेब से पैसे निकालने का प्रयास कर रहे हैं.

कमल ने जब इसका विरोध किया तो इससे पहले की बस में सवार अन्य लोग कुछ समझ पाते तब तक बदमाशों ने कमल पर चाकुओं से हमला कर दिया. इसके बाद आरोपी बस से उतरकर हमीदिया अस्पताल की तरफ भाग गए. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने युवक को हॉस्पिटल पहुचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो गई. पुलिस का मानना है कि जिन लोगो ने हत्या की है वह संभवत: जेब कतरे हो सकते हैं.

ये भी पढ़े -

पत्नी को आत्महत्या के लिये उत्प्रेरित करने वाले पति को सात वर्ष का सश्रम कारावास

तकरार के चलते पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, बेटे का किया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -