दहेज़ नहीं मिला तो पति और देवर ने किया सामूहिक बलात्कार, फिर दे दिया तीन तलाक
दहेज़ नहीं मिला तो पति और देवर ने किया सामूहिक बलात्कार, फिर दे दिया तीन तलाक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गौंडा में दहेज नहीं देने पर एक महिला से उसके पति और उसके चचेरे भाई ने सामूहिक रूप से बलात्कार किया और बाद में उसके शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया। पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पति मोहम्मद अदनान को लखनऊ से अरेस्ट कर लिया है, इसके साथ ही उसके चचेरे भाई के खिलाफ भी FIR दर्ज कर ली है। महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति दहेज की मांग करता था और उसे लेकर मारपीट करता था। पीड़िता के अनुसार, निकाह के बाद उसे उसका पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। 

SP आकाश तोमर इस मामले पर कहा है कि मारपीट के कारण महिला अपने मायके में रहने लगी थी। उन्होंने बताया कि मंगलवार को अदनान और उसका चचेरा भाई उसके ससुराल गए और दोनों ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, अदनान ने उसके साथ मारपीट की और 'तीन तलाक' की गैरकानूनी प्रथा के तहत उसे तलाक दे दिया। पुलिस के अनुसार, फरार चचेरे भाई को पकड़ने की कोशिश जारी हैं।

जानकारी के अनुसार, युवती के परिजनों ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। परिवार के अनुसार, गोंडा की रहने वाली युवती का निकाह लखनऊ के रहने वाले मोहम्मद अदनान से हुआ था। परिवार के अनुसार, अदनान शादी के बाद से दहेज के लिए उसके साथ मारपीट किया करता था। कई बार मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया था। 

'अब्दुल' को नौकर बनाना डॉक्टर को पड़ा भारी, सम्पति के साथ दांव पर लगी पत्नी

मौत से पहले निशांक ने ही सर्च किए थे ‘सर तन से जुदा’ से जुड़े आर्टिकल, फॉरेंसिंक रिपोर्ट में हुआ हैरतअंगेज खुलासा

घुमाने के बहाने लाते और फिर बेच देते.., 12 बच्चों समेत 24 लोग बरामद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -