NIA से कराई जाए प्रवीण नेत्तारु हत्याकांड की जांच.., कर्नाटक सरकार की केंद्र से अपील
NIA से कराई जाए प्रवीण नेत्तारु हत्याकांड की जांच.., कर्नाटक सरकार की केंद्र से अपील
Share:

बैंगलोर:  कर्नाटक में हुई भाजपा युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या मामले में एक नया मोड़ आया है। प्रवीण हत्याकांड की जांच के लिए केंद्रीय एजेंसी NIA से जांच कराने की सिफारिश की गई है। यह सिफारिश कर्नाटक की बसवराज बोम्मई सरकार ने केंद्र सरकार से की है। राज्य सरकार ने केंद्र से आग्रह किया है कि प्रवीण नेट्टारू की हत्या मामले की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) से कराई जाए।

बता दें कि कर्नाटक में भाजपा यूथ विंग के नेता प्रवीण नेत्तारू के क़त्ल के मामले में पुलिस ने दक्षिण कन्नड़ जिले से दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है। आरोपियों की शिनाख्त हावेरी जिले के सावनूर निवासी जाकिर (29) और बेल्लारे के मोहम्मद शफीक (27) के रूप में की गई है। पुलिस ने बताया है कि प्रवीण नेत्तारू की हत्या की साजिश के पीछे दोनों आरोपियों का हाथ हैं।

इससे पहले अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) आलोक कुमार ने जिले के सुलिया तालुक में मीडिया से बात करते हुए बताया है कि इस मामले की सभी एंगल से जांच की जा रही है। उन्होंने बेल्लारे का दौरा कर मौजूदा स्थिति की भी समीक्षा की। आलोक कुमार ने कहा कि इस हत्या की जांच के लिए मैंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त और उडुपी पुलिस की सहायता से छह टीमों का गठन किया गया है।

नई सरकार बनने के बाद पंजाब में दर्ज हुए रिकॉर्ड भूमि घोटाले - मंत्री कुलदीप धालीवाल

'घोटालों में कई मुख्यमंत्री जेल जा चुके हैं..', क्या 'पार्थ' के बाद ममता बनर्जी हैं अगला टारगेट ?

सिंगापुर नहीं जा सके केजरीवाल, दिल्ली सरकार ने केंद्र को बताया जिम्मेदार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -