एकतरफा इश्क ने ली लड़की की जान
एकतरफा इश्क ने ली लड़की की जान
Share:

मुंबई : कहते है कि प्यार में पड़ा हुआ व्यक्ति कुछ भी कर सकता है, यह कहानी भी कुछ ऐसी ही है. दरअसल मुंबई में एक लड़के ने एक लड़की का मर्डर केवल इसलिए कर दिया क्योकि वह उससे शादी नहीं करना चाहती थी. यहाँ वकोला इलाके में बीते रविवार की शाम को एक सरफिरे आशिक के द्वारा एक लड़की का क़त्ल कर दिया गया. लेकिन जैसे ही लड़की की चींख गुंजी उसने वहां से भागने की कोशिश की, लेकिन लोगो ने तुरंत ही उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

क्या है मामला :

दरअसल यहाँ रहने वाली सोफिया शेख (उम्र 16 साल) से उसका पडोसी संभाजी मोरे (उम्र 21 साल) का इकतरफा इश्क करता था. उसने इस बारे में लड़की को कई बार बताया और शादी के लिए कहा लेकिन लड़की ने उसे मना कर दिया. बीते रविवार को लड़के ने उसे रात के आठ बजे वकोला यूनिवर्सिटी रोड पर मिलने के लिए बुलाया. यहाँ उसने लड़की से शादी के लिए फिर कहा लेकिन उसने उस लड़के को साफ मना कर दिया. उसके मना करते ही लड़के ने चाकू से सोफिया के गले पर एक के बाद एक कई वार किए.

यहाँ तक कि उसे संभलने का भी मौका नहीं मिला. और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. लड़की की चीख सुनते ही लोग उस तरफ दौड़े जिसको देख लड़के ने वह से फरार होने की कोशिश की. लेकिन लोगो ने उसे वही धर दबोचा. लड़की को तुरंत ही हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वह पहले ही दम तोड़ चुकी थी. इस मामले में पुलिस का कहना है कि हम छानबीन कर रहे है.

UP इलेक्शन के अधिकारी के वाहन पर अंधाधुंध फायरिंग

आईपीएल शुरू होते ही सट्टेबाज लग गए काम में

भागने वाले को ISIS ने बिजली के खम्भे से लटका कर दी सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -