युवक को छात्रावास में बुलाया और कर दिया हैवानियत वाला काम

Apr 16 2019 04:40 PM
युवक को छात्रावास में बुलाया और कर दिया हैवानियत वाला काम

आजकल अपराध के लगातार बढ़ते मामले सभी को हैरानी में डाल रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला प्रयागराज से सामने आया है इस मामले में इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पीसीबी छात्रावास में देर रात एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. खबरों के मुताबिक़ इस हत्या के पीछे की वजह पुरानी रंजिश बतायी जा रही है. इस मामले में सूचना पर पुलिस विभाग के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ बारा थाना क्षेत्र के लोहगरा निवासी रोहित शुक्ला (30 वर्ष) दो भाइयों में सबसे बड़ा था और रोहित इलाहाबाद विश्वविद्यालय का एमए छात्र था. वहीं बताया गया है कि वह अपने परिवार के साथ जार्जटाउन स्थित अपने परिवार के साथ रहता था और रोहित के पिता ठेकेदार है. वहीं बड़ा बेटा होने की वजह से पिता ने एक वर्ष पूर्व रोहित की शादी भी कर दी थी और उन्होंने बताया कि देर रात रोहित को किसी ने फोन करके पीसीबी छात्रावास में बुलाया. वहां रात लगभग दो बजे रोहित पहुंचा और अज्ञात अपराधियों ने योजना के तहत उस पर ताबड़-तोड़ गोली चला दी.

वहीं गोली लगते ही वह जमीन पर गिर गया लेकिन इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी और सूचना पर पहुंची कर्नलगंज थाने की पुलिस ने उसे उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने उसके परिजनों को फोन करके सूचना दी और जांच शुरू कर दी है.

मेले में नक्सलियों ने किया जवान पर हमला, राइफल भी लूटी

सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम

मूर्ति विसर्जन के दौरान गोमती नदी में डूबा किशोर, मौत