शादी के दूसरे दिन दुल्हन को विदा नहीं कर रहे थे घरवाले, हुआ कुछ ऐसा कि...
शादी के दूसरे दिन दुल्हन को विदा नहीं कर रहे थे घरवाले, हुआ कुछ ऐसा कि...
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह जालोर का है. इस मामले में कोतवाली थाना क्षेत्र में शादी के दूसरे दिन बुधवार होने से परिजनों ने दुल्हन को विदाई नहीं की तो दूल्हे ने परिजनों के साथ मिलकर दुल्हन पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस हमले में दुल्हन के पिता दुदाराम (62) की मौत हो गई, जबकि मां ढेली व भाई पांचाराम घायल हो गए.

वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी दूल्हे समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है और कोतवाल बाघसिंह ने बताया कि ''बुधवार रात को रामदेव कॉलोनी निवासी पपीया ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि उसकी बहन गीता की शादी रणछोड़ नगर निवासी अशोक उर्फ असीया से तय हुई थी. सोमवार को बारात आई व मंगलवार को शादी संपन्न हुई. दूल्हा पक्ष ने बुधवार को विदाई देने को कहा, लेकिन बुधवार होने की वजह से दुल्हन पक्ष ने गुरुवार का दिन तय किया. इसके बाद दोनों में विवाद हो गया.''

आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया कि विवाद होने पर दूल्हा अशोक बुधवार सुबह बिना दुल्हन के लौट गया, लेकिन रात करीब 10 बजे उसने परिजनों के साथ आकर दुल्हन पक्ष के लोगों पर हमला कर दिया. वहीं पुलिस ने दूल्हा, उसके पिता पकाराम, मां पेपी, बहनोई सुकाराम, चचेरे भाई श्रवण, चंपाराम, लाकाराम व अमराराम के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...

घर जा रही लड़की को जबरन ले गए 2 युवक और बांधकर दिया रेप को अंजाम

माँ की मौत के बाद बच्ची के साथ सोता था पिता, किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -