माँ की मौत के बाद बच्ची के साथ सोता था पिता, किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी रूह
माँ की मौत के बाद बच्ची के साथ सोता था पिता, किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी रूह
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला लखनऊ से सामने आया है. जी हाँ, उत्तर प्रदेश के शामली जिले में बाप-बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है जो चौकाने वाली है. इस घटना में 16 साल की नाबालिग बेटी के साथ पिता पर ही रेप का आरोप लग चुका है जो एक हैरान कर देने वाला मामला है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पिता बेटी को अपनी हवस का शिकार बनाता था और अगर वह इसका विरोध करती थी तो वह उसे खूब मारता-पीटता था. इस मामले में अब पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है.

वहीं इस घटना के बारे में एसपी अजय कुमार ने बताया कि ''ग्रामीणों ने एक एनजीओ को इस घटना की जानकारी दी , जिसके बाद पीड़िता को बचाया गया. पीड़ित लड़की बोल नहीं पा रही है , उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले में केस दर्ज कर लिया है , साथ ही मामले की आगे की जांच कर रहे हैं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि पीड़िता की माँ की तकरीबन 10 माह पहले मृत्यु हो गई थी और उसके बाद से ही पिता मासूम बच्ची के साथ घिनौनी हरकतें कर रहा है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ जब महिला समाजसेवी को जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की और पुलिस के साथ मौके पर पहुंचीं, वहीं पीड़िता के 9 साल के भाई से जब इस बारे में पूछा गया तो उसने पूरे मामले की सच्चाई बताई.

वहीं इस मामले में मासूम बच्ची ने बताया कि पिता हर रोज नशे की हालत में घर आते थे और बहन के साथ गलत काम करते थे. वहीं पुलिस ने इस मामले में यह भी बताया कि आरोपी पिता बेटी को कमरे में लेकर चला जाता था और बेटी विरडोह करती थी तो वह उसे मारता था.

जिम जाते वक्त हुई कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या

मानसिक विक्षिप्त नाबालिग से दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज करने के लिए घंटों कराया इंतज़ार

दोस्ती की पत्नी के प्यार में पागल था युवक, कर दिया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -