Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...
Video: बहन संग टॉयलेट में घुसा मुस्लिम युवक, लोगों ने खुलवाया दरवाजा तो...
Share:

आज के समय में अपराध की कोई सीमा नहीं है और कहीं भी लोग कुछ भी कर जाते हैं. ऐसे में आज के समय में भाई-बहन, पिता-बेटी के रिश्ते को कलंकित किया जा रहा है. ऐसा ही हादसा एक बार फिर से सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक मुस्लिम शख्स को रेलवे प्लेटफार्म पर लोगो ने पकड़ा है. जी हाँ, वहीं जब इस मुस्लिम शख्स को पकड़ा गया तो इसने बचने के लिए कई तरह की बातें कही. जी दरअसल हुआ ये था कि वह मुस्लिम युवक एक लड़की के साथ रेलवे प्लेटफार्म पर बने टॉयलेट के अन्दर गया था.

 

वैसे या विडियो किस स्थान का है ये तो स्पष्ट अभी नहीं है पर इस शख्स और इसकी बहन के भाई बहन के रिश्ते को कलंकित ही कर दिया, देखिये विडियो. आप सभी को बता दें कि जब कुछ लोगों ने युवक को लड़की के साथ टॉयलेट के अन्दर जाते देखा तो उन्होंने दरवाजा खुलवाया, दरवाजा खुलते ही लोगो ने इस से पुछा की ''क्या कर रहा था'' तो युवक ने बचने के लिए कह दिया की - ''ये बहन है मेरी''

तब लोगों ने पूछा बहन के साथ रेलवे प्लेटफार्म के बंद टॉयलेट के अन्दर ये क्या कर रहा था तो उसने कुछ नहीं कहा. उसके बाद लोगो ने इसे जमकर धुना. वैसे कोई भी बड़ी उम्र का शख्स अपनी बड़ी उम्र की बहन के साथ टॉयलेट के अन्दर नहीं ही जायेगा, पर जिन लोगो के मन और कर्मो में ही गंद हो वो ही ऐसे कार्य कर सकते है. वैसे यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन यह पता नहीं चल पाया है कि यह कहाँ का है...?

जिम जाते वक्त हुई कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या

कार ने 4 बच्चों को रौंदा, 3 की मौत से गुस्साई भीड़ ने ड्राइवर को दे दी मौत

किसान को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -