विवाद के बाद पूर्व विधायक के भाई ने अधेड़ को मारी गोली
विवाद के बाद पूर्व विधायक के भाई ने अधेड़ को मारी गोली
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश के भोपाल का है जहाँ के पूर्व कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के भाई योगेश ने एक युवक को गोली मार दी. इस मामले में युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस मामले में पूर्व कांग्रेस विधायक हेमंत कटारे के भाई योगेश कटारे भारती निकेतन में रहते है और बीती रात को उनका झगड़ा इकबाल नामक युवक से हो गया.

इस मामले में ऐसा भी बताया गया कि, ''इकबाल ऐशबाग का रहने वाला है, जो अपने मित्र सत्यजीत चौहान के यहां उसकी नातिन के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने आया था.'' इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक देर रात को जब वह वापस घर ऐशबाग बाइक से लौट रहा था, उसके बाद उसे अलाव में आग तापते हुए कुछ लोग दिखाई दिए. वहीं उसने बाइक रोकी और हाथ सेंकने लगा, वहीं इस दौरान अलाव ताप रहे लोगों से उसकी लड़ाई हो गई. वहीं झगड़े के बाद वह वहां से चला गया, और वह वहां से कुछ ही दूर पहुंचा ही होगा की योगेश और उसका एक साथ इकबाल का पीछा करते हुए पहुंचे और उससे विवाद करने लगे.

इस दौरान योगेश ने इकबाल को गोली मार दी. इस मामले में इकबाल के हाथ में गोली लगी है. वहीं लोगों ने इकबाल को जयप्रकाश अस्तपाल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है और इकबाल की स्थिति अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि योगेश और उसका दोस्त घटना के बाद से फरार है और पुलिस ने उन पर हत्या के प्रयास का मामला दायर किया है.

300 करोड़ का हेरफेर करने के बाद आरोपी ने पत्नी, बच्चे संग खुद को मारी गोली

कोर्ट की तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हुआ हत्या का आरोपी

पति से हुई लड़ाई तो पत्नी ने पेड़ से लटककर कर ली आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -