कोर्ट की तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हुआ हत्या का आरोपी
कोर्ट की तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हुआ हत्या का आरोपी
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. इस मामले में हत्या का आरोपी कैदी मंगलवार सुबह बाथरूम जाने का बहाना बनाकर शौचालय की खिड़की का शीशा तोड़कर नालागढ़ कोर्ट की तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हो गया. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी को कंडा जेल से अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश नालागढ़ की अदालत में पेशी के लिए लाया गया था और कैदी के फरार होने के बाद तुरंत अलर्ट जारी करते हुए नाकाबंदी की और सोशल नेटवर्किगिं साइटों के माध्यम से भी कैदी की धरपकड़ के प्रयास किए, लेकिन देर शाम तक पुलिस के हाथ खाली ही रहे.

इस मामले में बीते 14 जून, 2015 को बद्दी थाने में आरोपी गंगो मांझी उर्फ सुदामा पुत्र अवध निवासी गांव 116 खुरारी आंचल, तहसील भगवतीपुर भीड़ी जिला दरभंगा (बिहार) के खिलाफ धारा 341, 323, 504, 506 व 304 के तहत मामला दर्ज किया गया था, जो बाद में धारा 302 में तबदील हुआ और आरोपी को दो पुलिस कर्मी अदालत में पेश करने के लिए लाए थे. इस मामले में कोर्ट की तीसरी मंजिल पर पहुंचने पर कैदी पुलिस कर्मियों से शौच करने का बहाना बनाकर शौचालय में गया और भीतर जाकर उसने शौचालय की खिड़की के शीशे तोड़े और तीसरी मंजिल से कूदकर फरार हो गया.

इस मामले में सबसे हैरानी की बात बात यह है कि, ''इसी कोर्ट के शौचालय की खिड़की तोड़कर वर्ष 2017 में भी एक कैदी फरार होने में कामयाब हो चुका है, इसके बावजूद यहां पर सुरक्षा के कोई ठोस उपाय नहीं किए गए.'' इस मामले में नालागढ़ कोर्ट में पेशी पर लाया गया कैदी कोर्ट की तीसरी मंजिल पर बने शौचालय से कूदकर फरार हुआ है और हत्या के आरोपी फरार कैदी को ढूंढने के लिए अलर्ट आरम्भ किया जा चुका है.

नशे में धुत्त बदमाशों ने युवती को मारी गोली, नाज़ुक हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

युवती ने लगाया गैंगरेप का झूठा इल्जाम, अब खुद भुगतनी पड़ेगी सजा

2010 में बच्ची को अपने साथ भगा ले गया था तांत्रिक, अब मिली ऐसी हालत में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -