'बिहार में 500 रुपये में हो जाता है मर्डर...', इस नेता ने खोले कई बड़े राज
'बिहार में 500 रुपये में हो जाता है मर्डर...', इस नेता ने खोले कई बड़े राज
Share:

पटना: बिहार की सियासत में ख़बरों में रहने वाले पूर्व सांसद एवं जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि बिहार में 500 से लेकर 5 हजार में क़त्ल की सुपारी दी जाती है। इसके साथ ही उन्होंने सीएम नीतीश कुमार से फोन पर हुई चर्चा का भी राज खोला है। 

जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव का आरोप है कि बिहार में निरंतर अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बालू एवं शराब माफिया हावी हो गए हैं। आए दिन हत्याएं हो रही हैं। पप्पू यादव का कहना है कि बिहार में 500 से 5000 रुपये लेकर स्मैक पीने वाले लड़के हत्या कर देते हैं। स्मैक का नशा तेजी से बिहार के युवाओं को अपनी हिरासत में ले रहा है। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव का आरोप है कि बिहार में निरंतर अपराधी का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बालू एवं शराब माफिया हावी हो गए हैं। आए दिन क़त्ल हो रहे हैं। पप्पू यादव का कहना है कि बिहार में 500 से 5000 रुपये लेकर स्मैक पीने वाले लड़के हत्या कर देते हैं। स्मैक का नशा तेजी से बिहार के युवाओं को अपनी हिरासत में ले रहा है। 

वही पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में बालू एवं शराब माफिया हावी हो चुके हैं। यदि आप ने शराब माफिया के खिलाफ बोल दिया तो वो लोग या तो हत्या करवा देंगे या फिर केस में फंसा देंगे। इसलिए डर से उनके खिलाफ कोई नहीं बोलता। बिहार के 80 फीसदी यूथ के हाथ में स्मैक पहुंच चुका है। उन्होंने कहा कि आज के दौर में स्थिति ये हो गई है कि यदि आपको पता है कि कौन से बेरोजगार युवक स्मैक लेता है, बस उसे कुछ पैसे देने हैं तथा वो किसी की हत्या के लिए तैयार हो जाएगी। 

एकनाथ शिंदे के विधायक पर उद्धव ठाकरे ने करवाए हमले? बाल बाल बची इन मंत्री की जान

'जल्द गिर जाएगी शिंदे सरकार...', उद्धव के बेटे ने दिया बड़ा बयान

हरियाणा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल होंगे कुलदीप बिश्नोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -