एकनाथ शिंदे के विधायक पर उद्धव ठाकरे ने करवाए हमले? बाल बाल बची इन मंत्री की जान
एकनाथ शिंदे के विधायक पर उद्धव ठाकरे ने करवाए हमले? बाल बाल बची इन मंत्री की जान
Share:

पुणे: मंगलवार शाम महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने पूर्व मंत्री उदय सामंत के वाहन पर हमले के कुछ घंटों पश्चात् शिवसेना की शहर इकाई के प्रमुख संजय मोरे समेत छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। संजय मोरे के अतिरिक्त अन्य संदिग्धों में कटराज में शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे की रैली के आयोजक संभाजी थोर्वे, पार्टी कार्यकर्ता राजेश पलस्कर, चंदन सालुंखे, सूरज लोखंडे एवं रूपेश पवार सम्मिलित हैं। गिरफ्तार किए गए सभी लोग उद्धव ठाकरे खेमे के प्रति वफादार हैं।

वही संजय मोरे ने पुलिस की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "आदित्य ठाकरे की जनसभा बहुत हिट रही, इसलिए पुलिस ने शिवसैनिकों के खिलाफ कार्रवाई की है।" आदित्य ठाकरे की रैली की समाप्ती के ठीक बाद सामंत पर हमला हुआ। आक्रामक शिव सैनिकों ने सड़क को बंद कर दिया। सामंत एकनाथ शिंदे कैंप के वफादार तानाजी सामंत के घर जाने के लिए निकले थे। पुणे के कटराज क्षेत्र में जैसे ही उनकी SUV पहुंची कि पत्थरों से हमला कर दिया। हमले के समय आगे की सीट पर बैठे सामंत बाल-बाल बचे। हालांकि, सामंत की SUV का पिछला शीशा पूरी तरह से टूट गया।

आपको बता दें कि सामंत उद्धव ठाकरे की सरकार में मंत्री थे। वे उन 40 विधायकों में सम्मिलित थे, जिन्होंने जून में शिवसेना में विद्रोह कर दिया और शिंदे खेमे में सम्मिलित हो गए। अफसरों ने कहा कि भारती विद्यापीठ पुलिस थाने में 15 व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की तहकीकात जारी है। शुरुआत में सामंत ने कोथरुड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, हालांकि मामला भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया। 

'जल्द गिर जाएगी शिंदे सरकार...', उद्धव के बेटे ने दिया बड़ा बयान

हरियाणा में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल होंगे कुलदीप बिश्नोई

सियासी भूचाल के बीच फूटा इरफान के पिता फुरकान का गुस्सा, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -