प्रेमी ने पहले प्रेमिका के साथ किया ऐसा काम और फिर खुद....

पटना : शहर के समीप जिंदड खुर्द में प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। इसके साथ ही खुद भी पहले जहरीला पदार्थ खाया और बाद में फांसी लगा ली। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। जिस समय यह मामला हुआ उस समय घर में कोई नहीं था।

शौच करने गई युवती को देखकर डोला मनचले का दिल, फिर हुआ कुछ ऐसा

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव जिंदड खुद में युवक का पड़ोस की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शनिवार को युवक के घर में कोई नहीं थी। इस बीच उसने प्रेमिका को अपने घर बुलाया। इस बीच उनमें किसी बात पर विवाद हो गया और गुस्से में आकर युवक ने प्रेमिका के गले व पेट में चाकू से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद उसने जहरीली वस्तु खाने के बाद फंदे से लटक गया। दोपहर करीब 2 बजे परिवार के लोग घर पहुंच गए और युवती को खून से लथपथ व युवक को फंदे से लटका देखा। 

बसपा नेता की सरेआम गोली मार कर हत्या, सीसीटीवी में कैद हुए अपराधी

साथ पड़ते थे छात्र-छात्रा 

जानकारी के अनुसार परिवार के लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया, साथ ही घटना की जानकारी पुलिस को दी। डॉक्टरों के अनुसार युवक ने कोई जहरीली वस्तु खाने के बाद फंदे से लटक जान देने का प्रयास किया। कुछ देर के बाद युवक की भी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि युवती डिग्री कालेज में फाइनल ईयर की छात्रा है। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है।

चित्रकूट : जुड़वा भाइयों के शव बरामद होने के बाद शहर में भारी बवाल

नशे में धुत्त पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर पहुँच गया थाने

रेलवे ट्रेक पर आया प्रेमी जोड़ा और फिर यूं समाप्त कर ली अपनी जीवन लीला

Most Popular

- Sponsored Advert -