WELCOME 3 में अक्षय के साथ नजर आएगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी
WELCOME 3 में अक्षय के साथ नजर आएगी मुन्ना भाई और सर्किट की जोड़ी
Share:

वर्ष 2007 में आई मूवी वेलकम को लोगो ने दिल खोलकर प्यार भी दिया है। मूवी में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, परेश रावल, मल्लिका शेरावत और कटरीना कैफ दिखाई दी थे। इस मूवी को लोगों ने इतना पसंद किया कि मेकर्स ने वर्ष 2015 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज कर दिया, जिसमें श्रुति हासन, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर और नाना पाटेकर जैसे सितारे भी मौजूद रहे है। वहीं लोग चाहते हैं कि वेकलम 3 पर मेकर्स जल्द से जल्द कार्य शुरू कर दें। इस बीच वेलकम 3 को लेकर एक अपडेट सामने आया है, जिसे जाने आप खुशी से झूम जाएंगे।

वेलकम 3 को लेकर आया अपडेट": खबरों का कहना है कि जिस मूवी को पहले 'वेलकम टू द जंगल' बताया जा रहा था उसका नाम वेलकम 3 ही होगा। मूवी में कास्टिंग में बहुत परिवर्तन देखने के लिए मिल सकते है। कहा जा रहा है कि मूवी में अक्षय कुमार, संजय दत्त और अरशद वारसी लीड रोल भी अदा करने वाले है। 'हेरा फेरी 3' जब थियेटर्स में रिलीज होने वाली है तब वेलकम 3 पर काम शुरू किया जाने वाला है। मूवी का डायरेक्टर अभी फाइनल नहीं हुआ है। बता दें कि इस रिपोर्ट के सामने आने के उपरांत से ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। इंटरनेट पर लोग इस मुद्दे पर जमकर चर्चा भी करने लगे है। 

हेरी फेरी 3 के सेट से लीक हुई तस्वीर: बता दें कि बीते दिन हेरा फेरी 3 के सेट एक फोटो लीक हुई थी, जिसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल दिखाई दिए थे। हेरा फेरी 3 पर काम शुरू हो चुका है। हेरी फेरी 3 के उपरांत अब वेलकम 3 को लेकर ये बड़ा अपडेट आया जिससे ये साफ हो गया है कि आने वाले दिनों में हिंदी बॉक्स पर कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लग गया था। वहीं लोगों को ऐसी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। इसलिए जब भी ऐसी रिपोर्ट्स सामने आती है तो फैंस का बज हाई हो जाता है।

रणबीर कपूर का बड़ा बयान, कहा- "दादा साहब फाल्के पुरस्कार नहीं करता डिजर्व..."

जल्द ही कनाडा की नागरिकता छोड़ सकते है अक्षय कुमार

श्रीदेवी ने बाँधी थी बोनी कपूर को राखी, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -