बिहार चुनाव: अब मुंगेर घटना पर बोले चिराग- 'नीतीश जनरल डायर...'
बिहार चुनाव: अब मुंगेर घटना पर बोले चिराग- 'नीतीश जनरल डायर...'
Share:

पटना: बिहार में पहले चरण के लिए आज मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो चुके हैं। ऐसे में16 जिलों की 71 सीटों पर मतदान जारी है। आप सभी को बता दें कि पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, नीतीश कुमार समेत कई नेताओं ने बिहार की जनता से मतदान करने के लिए अपील भी की है। वहीं दूसरी ओर जुबानी जंग भी कम नहीं हो रही है। हर तरफ जुबानी जंग होते हुए देखी जा रही है। तेजस्वी और नीतीश कुमार के बीच इस समय वार-पलटवार चल रहे हैं वहीं चिराग पासवान भी नीतीश पर वार करने में पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में मुंगेर की घटना पर चिराग पासवान ने नीतीश कुमार की तुलना जनरल डायर से की है।

उन्होंने कहा, 'मुंगेर में गोलीबारी और लाठीचार्ज की घटना के लिए कौन जिम्मेदार है? मुख्यमंत्री अब जनरल डायर की भूमिका निभा रहे हैं जिसने जालियांवाला हत्याकांड का आदेश दिया था। मुझे यकीन है कि सीएम इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं, इसकी जांच होनी चाहिए।' वैसे आपको पता ही होगा कि आज ही आरजेडी के नेता तेजस्वा यादव ने मुंगेर में हुई घटना की निंदा की थी। उन्होंने कहा था कि, 'घटना में 1 की मौत और कई लोग घायल हुए है। लोगों को समझ नहीं आया कि पुलिस अचानक से लोगों को पीटने क्यों लगी, इस घटना में डबल इंजन सरकार की भूमिका है। हम उपमुख्यमंत्री से पूछना चाहते हैं कि जनरल डायर बनने की अनुमति किसने दी?'

वहीं चिराग पासवान के बारे में जेडीयू नेता संजय झा ने कहा कि, 'यह साबित हो गया है कि चिराग पासवान तेजस्वी यादव की बी टीम है, अब हमें कुछ और कहने की जरूरत नहीं है? तेजस्वी की मदद के लिए यह पूरा खेल खेला जा रहा है। चिराग पासवान 'रील' के साथ-साथ अपने वास्तविक जीवन में भी असफल रहे हैं।' इस तरह अब भी जुबानी जंग जारी है और कोई ना कोई किसी ना किसी पर निशाना साध रहा है।

वोटिंग को लेकर बीजेपी कर सकती है बड़ी फेरबदल

बिहार चुनाव: दरभंगा में PM मोदी ने बांधे नीतीश कुमार की तारीफों के पूल, कही यह बातें

शानदार फीचर्स और आकर्षक ऑफर में मिल रहे है ये स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -