शानदार फीचर्स और आकर्षक ऑफर में मिल रहे है ये स्मार्टफोन
शानदार फीचर्स और आकर्षक ऑफर में मिल रहे है ये स्मार्टफोन
Share:

ई-कॉमर्स साइट अमेज़न इंडिया की अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल जारी है। इस सेल में कई ब्रांड के स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक Xiaomi का लेटेस्ट हैंडसेट रेडमी 9 प्राइम है। आप अमेजन की सेल के दौरान इस फोन को बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। 

रेडमी 9 प्राइम की कीमत: रेडमी 9 प्राइम के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत 11,999 रुपये है, लेकिन ग्राहक इस डिवाइस को अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ऑफर की बात करें तो ICICI और Citi बैंक अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत डिस्काउंट देंगे। साथ ही अमेजन पे यूपीआई से पेमेंट करने पर 150 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा इस डिवाइस को नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है।      

रेडमी 9 प्राइम की स्पेसिफिकेशन: रेडमी 9 प्राइम में 6.53 इंच का फुल एचडी+ IPS पैनल दिया गया है। फोन में स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन एंड्राइड 10 ओएस के साथ MIUI 11 पर काम करता है। रेडमी 9 प्राइम में फोटोग्राफी के लिए कुल पांच कैमरे दिए जा रहे हैं। इसमें क्वाड रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ ​सेंसर मिलेगी, जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP के फ्रंट कैमरे का उपयोग  कर रहे है।

Bolo Indya ने लॉन्च किया Bolo Meets, होंगी ये सुविधाएं

रिलायंस जियो ने शुरू किया JioMart Gameathon, मिलेंगे आकर्षक उपहार

लावा ने लॉन्च किया कॉन्टैक्टलेस थर्मामीटर, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -