UP: योगी दोबारा बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी बोलने वाले मुनव्वर राणा के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा
UP: योगी दोबारा बने सीएम तो छोड़ दूंगा यूपी बोलने वाले मुनव्वर राणा के घर के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा
Share:

यूपी चुनाव के नतीजों के बीच शायर मुनव्वर राणा (munawwar rana) के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। जी दरअसल लखनऊ में मुनव्वर राणा की कॉलोनी के गेट को बंद कर दिया गया है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ-साथ घर के आस-पास पूरे इलाके को पुलिस फोर्स की तैनाती हो गई है। आपको हम यह भी बता दें कि उन्होंने नतीजों से पहले कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बनेंगे तो वह यूपी छोड़ देंगे। अगर हम उत्तर प्रदेश के नतीजों की बात करें तो भारतीय जनता पार्टी गठबंधन फिलहाल 261 सीटों पर आगे है। वहीं समाजवादी पार्टी और RLD का गठबंधन 137 सीटों पर सिमटता दिख रहा है।

इसी के साथ कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी का प्रदर्शन बेहद चिंताजनक रहा है। आपको बता दें कि मुनव्वर राणा की बेटी उरूसा राना भी यूपी के चुनावी मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से उन्नाव की पुरवा सीट से उम्मीदवार उरूसा काफी बुरी शिकस्त झेलने की ओर बढ़ रही हैं। सामने आने वाले आंकड़े के अनुसार, उरूसा को नोटा से भी कम वोट मिले हैं। आप सभी को याद हो तो शायर मुनव्वर राणा ने कहा था, 'योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने तो यूपी छोड़ दूंगा। दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा। मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा।'

इसके अलावा मुनव्वर राणा ने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी ने मुख्यमंत्री के कंधे पर हाथ रखकर ही बुरा कर दिया, जिसकी वजह से उन्होंने उत्तर प्रदेश में भेदभाव फैला दिया। इस सरकार ने सिर्फ नारा दिया सबका साथ सबका विकास का, हुआ कुछ नहीं। इनका बस चले तो प्रदेश से मुसलमानों को छुड़वा दें। उनके लिए दिल्ली कोलकाता गुजरात ज्यादा सुरक्षित है। हालाँकि अब जब BJP के जीत के आसार दिखाई दे रहे हैं तो कहा जा रहा है वह जल्द कहीं और रवाना होंगे।

BJP की शानदार जीत के बाद जश्न की तैयारी, लखनऊ में योगी तो दिल्ली में पहुँचेंगे PM मोदी

सपा ने चुनाव आयोग पर फिर उठाए सवाल, कहा- जौनपुर में काउंटिंग धीरे क्यों हो रही ?

'UP में भगवा लहराने वाले आ गए...' भाजपा की प्रचंड जीत पर रिलीज हुआ निरहुआ का बेहतरीन गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -