'UP में भगवा लहराने वाले आ गए...' भाजपा की प्रचंड जीत पर रिलीज हुआ निरहुआ का बेहतरीन गाना
'UP में भगवा लहराने वाले आ गए...' भाजपा की प्रचंड जीत पर रिलीज हुआ निरहुआ का बेहतरीन गाना
Share:

उत्तर प्रदेश की जनता राज्य के होने वाले राजा का निर्णय सुना चुकी है. एक बार फिर उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की जीत तकरीबन तय मानी जा रही है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत देखते हुए निरहुआ ने भगवा पार्टी पर एक सांग लॉन्च किया है. नये म्यूजिक वीडियो में भगवा रंगे में डूबे निरहुआ मोदी सरकार की सफलता का जश्न मनाते नजर आ रहे हैं. 

वही सब जानते हैं कि मनोरंजन जगत एवं सियासत का गहरा नाता है. फिर चाहे वो बॉलीवुड सितारें हों या भोजपुरी. भोजपुरी सितारों से याद आया कि उत्तर प्रदेश के चुनावी परिणामों से पहले निरहुआ ने प्रदेश में भगवा झंडा लहरा दिया है. वास्तव में निरहुआ ने उत्तर प्रदेश चुनाव जीत से जुड़ा एक गाना रिलीज किया है. म्यूजिक वीडियो (Nirahua Music Video) में निरहुआ कह रहे हैं कि भारत में भगवा लहराने वाले आ रहे हैं. 

वही भगवा कपड़ों में नाचते-गाते निरहुआ बोलते हैं कि 'नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) जिंदा बाद. योगी (Yogi Adityanath) बाबा जिंदाबाद. म्यूजिक वीडियो साझा करते हुए निरहुआ ने लिखा कि 'UP में भगवा लहराने वाले आ गए.' वीडियो में निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी दिखाई दे रही हैं. निरहुआ का अवतार देख कर लग रहा है कि मानों उन्हें पहले से ही पता था कि उत्तर प्रदेश में कौन सी पार्टी जीतने वाली है. वही ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी भोजपुरी सितारें ने उत्तर प्रदेश राजनीती पर गाना रिलीज किया है.

गोवा में रिजल्ट से पहले शुरू हुई रिसोर्ट पॉलिटिक्स, कांग्रेस ने बंद किए अपने उम्मीदवार

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर अमित शाह ने महिलाओं के लिए किया बड़ा ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -