बिग बॉस में होने वाली है मुनव्वर फारुकी के करीबी की एंट्री, आयशा की बढ़ सकती है मुश्किलें
बिग बॉस में होने वाली है मुनव्वर फारुकी के करीबी की एंट्री, आयशा की बढ़ सकती है मुश्किलें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 निरंतर सुर्ख़ियों में बना हुआ है। 15 अक्टूबर को ऑन एयर हुए इस शो को लगभग 3 महीने गुजर चुके हैं। कई प्रतियोगी शो से आउट होकर अपने घर जा चुके तो कई महीनों से अपने प्रतियोगियों से दूर उन्हें बहुत मिस कर रहे हैं। जिस प्रकार से इस समय बिग बॉस के घर का माहौल है सभी अपने प्रतियोगियों का एक हग पाने के लिए तड़प रहे हैं। ऐसे में अब शो पर जल्द ही फैमिली वीक आने वाला है, जिसमें सभी प्रतियोगियों के घर से कोई न कोई मिलने आ रहा है तथा कुछ पल घर के अंदर बिताएगा। मुनव्वर फारुकी से मिलने घर में एक विशेष मेहमान आने वाला है, जो उनसे मिलने के लिए बेताब है।

बिग बॉस 17 में जल्द ही फैमिली वीक शुरू होने वाला है। फैमिली वीक में मुनव्वर फारुकी के घर से उनकी बहन आ रही हैं। फैमिली वीक से मुनव्वर फारुकी की बहन की प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में मुनव्वर की बहन बोलती हैं, 'मैं बहुत उत्साहित हूं अपने भाई से मिलने के लिए, जब से मैं सुना है कि मैं उससे मिलने जा रही हूं तब से यही है कि मैं उसे कब मिलूंगी। सबसे पहले पूछूंगी कि भाई तू कैसा है, तूने खाना खाया या नहीं, तू ठीक है या नहीं?'

तत्पश्चात, मुनव्वर की बहन ने आगे कहा, 'वो बहुत समझदार है। उसको पता है कि उसे किसके साथ रहना है किसके साथ नहीं, जो तू है वो बिंदास ऐसे ही रहना। तू पहले दिन से ही साइन कर रहा है तथा बहुत अच्छा खेल रहा है। मैं बहुत खुश हूं।' क्या मुनव्वर की बहन की एंट्री आयशा खान के लिए मुसीबत बन सकती है। ये तो आगामी एपिसोड में ही पता चलेगा। मगर ये बात तो साफ है कि फैमिली वीक जहां बहुत भावुक होने वाला है तो वहीं दूसरी ओर बहुत तमाशा भी देखने को मिलेगा।

गोरी मैम के घर हुई लाखों की चोरी, न्यूज लीक होने से परेशान हुई एक्ट्रेस

इस शख्स के कारण हुआ था अभिषेक और ईशा का ब्रेकअप, खुद एक्टर ने नेशनल टीवी पर किया खुलासा

अभिषेक को 'बाप का मेंटल बेटा' बोलने पर भड़के सलमान खान, घरवालों को लगाई जमकर लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -