'ज्यादा से ज्यादा क्या कर लेगी', कंगना से नहीं डरते मुनव्वर फारूकी
'ज्यादा से ज्यादा क्या कर लेगी', कंगना से नहीं डरते मुनव्वर फारूकी
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ (Kangana Ranaut Reality Show) को लेकर हर दिन नयी-नयी खबरें सामने आ रहीं है। शो में मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) प्रतिभागी के रूप में नजर आने वाले हैं। अब इन सभी के बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो कंगना रनौत से नहीं डरते हैं और उनके लॉप अप में रहने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपको बता दें कि इसके पहले भी स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी एक महीने जेल में हिंदू देवी देवताओं का अपमान करने के आरोप में रह चुके हैं। ऐसे में हाल ही में मुनव्वर फारूकी ने कहा है कि अभी वो जिस जेल में जा रहे हैं वो एक रिएलिटी शो है और कंगना ज्यादा कुछ कर नहीं सकती है। आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी इस शो में 15 और कंट्रोवर्सियल सेलिब्रिटी के साथ भाग लेंगे।

एक मशहूर वेबसाइट द्वारा जब उनसे पूछा कि क्या कंगना रनौतसे डर लग रहा है। उन्होंने कहा, ‘नहीं, इसमें डरने वाली कोई बात नहीं है। वो ज्यादा से ज्यादा क्या करेंगी। बहुत करेंगी तो शो से मुझे बाहर कर देगी। ये एक एंटरटेनमेंट शो है और कोई वहां किसी की जान नहीं लेगा। वहीं मुनव्वर फारूकी यह भी मानते हैं कि उनकी और एक्ट्रेस कंगना रनौत की बेहद अलग-अलग विचारधारा है। आगे उन्होंने कहा, ‘मुझे पता वो बेहद मजबूती से अपनी बात रखती हैं लेकिन मेरा भी बहुत स्ट्रॉन्ग ऑपिनियन है। ये सिर्फ दो लोगों की सोच की बात है।’ आपको बता दें कि मुनव्वर फारूकी ने पहले भी कहा था कि वो कंगना से ‘गिव एंड टेक वाली परिस्थिति’ में रहना चाहते हैं।

ऐसे में हाल ही में उन्होंने कहा कि अगर कोई आइडियोलॉजी मानता है तो उसे मानना होगा कि हम एक डेमोक्रेटिक देश में रहते हैं। हम सभी लोगों के पास बोलने की स्वतंत्रता है। अगर किसी को ये लगता है कि उसकी बात को सुनी जाए और उसका सम्मान किया जाए तो उन्हें भी यही करना होगा। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि एकता कपूर का रिएलिटी शो ‘लॉकअप: बैडेस जेल अत्याचारी खेल’ अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर 27 फरवरी से शुरू होगा।

कंगना रनौत के शो में आग लगाएगी पूनम पांडे, VIDEO देख बोले यूजर्स- 'अब होगा दंगल।।।'

EX वाईफ निशा रावल संग करण मेहरा भी होंगे ‘लॉकअप’ का हिस्सा! एक्ट्रेस बोली- 'उसके साथ आगे की लड़ाई'

शहनाज के रिप्लाई के लिए किसी ने छोड़ा लेक्चर तो किसी ने एग्जाम देने के पहले किया वेट, सिंगर ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -