कंगना रनौत के शो में आग लगाएगी पूनम पांडे, VIDEO देख बोले यूजर्स- 'अब होगा दंगल...'
कंगना रनौत के शो में आग लगाएगी पूनम पांडे, VIDEO देख बोले यूजर्स- 'अब होगा दंगल...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर हसीना पूनम पांडे (Poonam Pandey) अब जेल में बंद होने वाली हैं. पूनम पांडे (Poonam Pandey) को सलाखों के पीछे रहने की सजा नहीं हुई है, बल्कि वो कंगना रनौत के विवादित जेल में उनकी कैदी बनकर रहेंगी. जी हां, पूनम पांडे (Poonam Pandey) बॉलीवुड की मोस्ट डेयरिंग गर्ल कंगना के जेल में उनके इशारों पर नाचेगी. पूनम लॉक अप शो की तीसरी कंफर्म प्रतियोगी हैं. सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड अदाओं से तहलका मचाने वाली पूमन पांडे जब जेल में 15 दूसरे विवादित प्रतियोगियों के साथ बंद होंगी तो जरा सोचिए इस शो में किस स्तर का तहलका मचेगा.

वही शो के प्रोमो में ही पूनम ने अपने रीविलिंग लुक तथा किलर एक्सप्रेशंस से इतना तो बता दिया है कि वो कंगना के जेल की बहुत बोल्ड कैदी बनने वाली हैं, जिन्हें देखकर दर्शकों के पसीने छूट जाएंगे. इसमें कोई दोराय भी नहीं है कि लॉक अप में पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी हॉटनेस से आग लगाते हुए दिखाई दे सकती हैं. वही प्रशंसकों को जब से पता चला है कि कंगना रनौत के लॉक अप की तीसरी कैदी पूनम पांडे (Poonam Pandey) हैं, तब से प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं हैं. प्रशंसक शो टेलीकास्ट होने के लिए 27 फरवरी की प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे हैं. एक शख्स ने तो पूनम पांडे (Poonam Pandey) का नाम सुनकर बिग बॉस के निर्माताओं को ही लताड़ लगा दी तथा कहा कि ये होती है कास्टिंग. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MX Player (@mxplayer)

एक शख्स ने लिखा- बिग बॉस वालों से अच्छी कास्टिंग ये लोग कर रहे हैं. कुछ सीखों बीबी निर्माता. हमेशा रिपीट लोगों को मत लिया करो. एक और शख्स ने लिखा- अब दंगल होगा. वही शो की कास्टिंग देखकर इतना तो बोला जा सकता है कि कंगना रनौत अपने पहले ही शो में एक नया बार सेट करने के लिए तैयार हैं. इस शो में ऐसे ही प्रतियोगियों को लिया जा रहा है, जो वास्तविक जिंदगी में भी बहुत विवादित हैं.

ब्लैक ड्रेस में उर्फी जावेद ने ढाया कहर, वीडियो देख बोले फैंस- 'हर बार की तरह जबरदस्त...'

ब्लाइंड बच्चे की प्रजेंटेशन ने जीता जजेस का दिल, जरूर देखें ये शानदार VIDEO

बिना कपड़ो के नजर आई राखी सावंत, VIDEO देख उड़े फैंस के होश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -