राजामौली की अगली फिल्म का नाम, 'रघुपति राघव राजाराम' !
राजामौली की अगली फिल्म का नाम, 'रघुपति राघव राजाराम' !
Share:

बेहद प्रसिद्ध और सुपरहिट रही फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक एस एस राजामौली ने शायद अपनी फिल्म 'ट्रिपल आर' के लिए पूरा नाम चुन लिया है. फिलहाल साउथ सुपरस्टार्स, राम चरण तेजा, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट एवं बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के साथ वे आने वाली अगली फिल्म 'ट्रिपल आर' की तैयारियों में जुटे हुए हैं और इस फिल्म के लिए अभी तक निर्देशक ने आधिकारिक तौर पर फिल्म के नाम का एलान नहीं किया है.

बता दें कि इसे शुरुआती स्तर पर ट्रिपल आर इसीलिए बुलाया जा रहा था क्योंकि इसके पीछे एक ख़ास वज़ह है. बता दें कि इसमें तीनों मतलब राजामौली के नाम का पहला अक्षर अंग्रेजी का 'आर' लेटर, राम चरण तेजा के नाम का पहले लेटर 'आर' और जूनियर एनटीआर का लास्ट वर्ड 'आर' आ रहा है और तीनों को मिक्स करें तो 'ट्रिपल आर' बनता है. 

ख़ास बात यह है कि बाद में निर्देशक ने फिल्म के नाम का फुल फॉर्म दर्शकों को ही ढूंढने का काम दे रखा था. वहीं अब खबर है कि मेकर्स की ये तलाश भी पूरी हो चुकी है. हाल ही में मेकर्स की ओर से रिलीज किए गए एक पोस्टर से यह साफ हुआ है. पोस्टर में आखिरी में बड़े-बड़े नाम के साथ 'रघुपति राघव राजाराम' लिखा हुआ है, जो कि ट्रिपल आर के साथ बनता है. जबकि दूसरी ओर इंडस्ट्री में भी यह चर्चा है कि इस फिल्म का नाम 'रघुपति राघव राजाराम' ही तय हुआ है. हालांकि मेकर्स ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. 

सोनाली ने बताई उस रात की सच्चाई, कैंसर के कारण हुआ था ऐसा हश्र

पहले कभी नहीं देखा होगा परिणीति का ऐसा अवतार, वीडियो में खो जाएंग आप

कैंसर से मुक्त हुए ऋषि कपूर, अपने इलाज की दी पूरी जानकारी

तमिल एक्टर चिरंजीवी के फिल्म सेट पर लगी आग, इतना हुआ नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -