इसलिए सलमान ने अपनी भांजी को सबसे पहले दिखाई 'भारत'

बॉलीवुड सलमान खान की भांजी एलिज़ा अग्निहोत्रीकी बॉलीवुड में डेब्यू करने की बातें काफी समय से चली आ रही हैं. लेकिन अभी तक ये तय नहीं हुआ है कि वो कौनसी फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं. कहा जा रहा है कि सलमान जल्द ही लॉंच करने वाले हैं. बता दें, वो 'भारत' फिल्म की पहली दर्शक बन गयी हैं. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर  ने इस बात से पर्दा उठाया. हाल ही में इसकी जानकारी और भी सामने आई है जिसे आप यहां जान सकते हैं. 

बता दें कि एलिज़ा अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी हैं. एलिज़ा इंडस्ट्री में प्रवेश करने से पहले अपनी एक्टिंग स्किल्स को निखार रही हैं. इसके अलावा अली अब्बास जफ़र ने बताया की वो अपनी सभी फिल्म रिलीज़ से पहले टीनएजर्स को दिखाना जरुरी समझते हैं. वहीं उनके अनुसार अगर इस उम्र के बच्चों जैसे कि  एलिज़ा अग्निहोत्री को फिल्म अगर पसंद आती हैं तो फिर वो फिल्म सभी लोगों को पसंद आएगी. हो सकता है यही कारण है कि अलीजा को इसलिए सबसे पहले फिल्म दिखाई गई है. बता दें कि उनकी आगामी फिल्म भारत एक कोरियाई फिल्म 'An Ode To My Father’ का रीमेक हैं.

इस बारे में अली अब्बास ज़फर ने आगे कहा कि ‘उन्होंने ये फिल्म सलमान खान के साथ सलीम खान और एलिज़ा अग्निहोत्री को साथ में दिखाई है, इसके आगे निर्देशक ने एलिजा के बारे में कहा कि फ़िलहाल वो लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं और साथ ही वो बहुत सारी वर्कशॉप्स में भी हिस्सा ले रही है , वो बॉलीवुड में कुछ बड़ा करना चाहती है लेकिन फ़िलहाल वो अपनी कला को निखार रहीं हैं. खास बात ये है कि एलिज़ा ने कभी भी सलमान की भांजी होने का क्रेडिट नहीं लिया. वो बेहद मेहनती और अपने काम को लेकर बेहद संजीदा हैं.’ दूसरी तरफ सलमान खान ने एक वीडियो में यह भी कहा है कि उन्होंने यह फिल्म सबसे पहले अपने पिता सलीम खान को दिखाई हैं.  

सोनाली ने बताई उस रात की सच्चाई, कैंसर के कारण हुआ था ऐसा हश्र

तो दिलीप कुमार की माँ बन जाती नरगिस, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

पहले कभी नहीं देखा होगा परिणीति का ऐसा अवतार, वीडियो में खो जाएंग आप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -