मुंबई के बाद दिल्ली में भी जिग्नेश नहीं कर पाएंगे रैली
मुंबई के बाद दिल्ली में भी जिग्नेश नहीं कर पाएंगे रैली
Share:

दिल्ली : गुजरात के उभरते हुए दलित नेता और गुजरात की वडगाम सीट से नव निर्वाचित विधायक जिग्नेश मेवाणी ने  महाराष्ट्र के बाद अब राजधानी की और कूच किया था पर उनको दोनों ही जगत पर रैली करने की इजाजत नहीं मिली है. 

महाराष्ट्र हिंसा में जहां  मेवाणी पर रिपोर्ट दर्ज हुई है जिसके बाद उनको मुंबई में सुरक्षा के लिहाजे से रैली करने की इजाजत नहीं दी थी .और अब दिल्ली में भी उनको कार्यक्रम की इजाजत नहीं दी है.क्योंकि 26 जनवरी आने वाला है इसी लिए पूरी राजधानी में धारा 144 लागू है इसी वजह से उनकी युवा हुंकार रैली एवं जनसभा को दिल्ली पुलिस की मंजूरी नहीं मिली है.

मेवाणी और उनके अन्य साथी 9 जनवरी को दोपहर 12 बजे पार्लियामेंट स्ट्रीट पर एक रैली करने वाले थे. इस कार्यक्रम में दलितों व अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमले, शिक्षा, रोजगार और सामाजिक न्याय का मुद्दा उठाया जाना था. मेवाणी ने 1 जनवरी को ही ट्वीट कर इस रैली व जनसभा की जानकारी दी थी.

दिल्ली पुलिस ने धारा 144 का हवाला दिया है और 26 जनवरी के मद्देनजर हुंकार रैली व जनसभा करने की अनुमति रद्द कर दी है. मंजूरी ना दिए जाने पर भी अगर रैली की गई, तो कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.

जिग्नेश ने मोदी के खिलाफ अन्य राज्यों में छेड़ी जंग

मंत्री अठावले ने कहा भीमा-कोरेगांव हिंसा के लिए जिग्नेश दोषी नहीं

दिल्ली आ रहे जिग्नेश भीमा-कोरेगांव हिंसा पर देंगे जवाब

जिग्नेश ने मोदी पर कसा तंज, कहा दुनिया का बेस्ट एक्टर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -