मुंबई की महिला ने पुलिस को किए 38 कॉल, जाँच की तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
मुंबई की महिला ने पुलिस को किए 38 कॉल, जाँच की तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला ने पुलिस को बम प्लांट करने की 38 बार हॉक्स कॉल की। पुलिस की तरफ से बताया गया कि यह महिला मेंटल डिसॉर्डर से जूझ रही है। उसने 2 माह में मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में बम के बारे में बम की 38 हॉक्स कॉलें की हैं। 

अफसर ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूम को हाल ही में ऐसी कॉल सोमवार को मिली, जिसके चलते दक्षिण मुंबई के नेपियन सी रोड क्षेत्र की रहने वाली महिला ने दावा किया कि बम प्लांट किया गया है तथा वह डरी हुई है। उसे पुलिस की सहायता की आवश्यकता है। पुलिस अफसर ने बताया, मामले की तहकीकात से पता चला कि उस महिला ने बीते दो महीनों में कंट्रोल रूम में इमरजेंसी नंबर 100 के माध्यम से कम से कम 38 बार कॉल की थीं। 

उन्होंने कहा, महिला मालाबार हिल पुलिस स्टेशन क्षेत्र में अपने 88 वर्षीय चाचा के साथ रहती है। अफसर ने कहा कि कंट्रोल रूम को सोमवार को कॉल मिलने के पश्चात्, पुलिस ने कॉल करने के लिए उपयोग किए गए मोबाइल फोन नंबर का पता लगाया तथा नेपियन सी रोड पर एक इमारत के एक फ्लैट में महिला का पता लगाया। उन्होंने कहा कि महिला मेंटल डिसॉर्डर से जूझ रही है तथा बीते 15 वर्षों से उसका उपचार चल रहा है। अफसर ने बताया कि महिला के बारे में पुष्टि होने के पश्चात् पुलिस टीम ने कॉल को अफवाह बताया। 

पहली बार नहीं उठी INDIA का नाम भारत रखने की मांग, 2012 में कांग्रेस भी ला चुकी है बिल

सरकार से पहले बॉलीवुड की ये अदाकारा बदलना चाहती थीं देश का नाम, शेयर की पोस्ट

किसानों के लिए बड़ी राहत, बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिया ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -