ट्रेन में नहीं चढ़ने दिया तो शख्स ने दो लोगों को उतार दिया मौत के घाट

मुंबई: ट्रेन में चढ़ने से रोकने पर मुंबई में एक शख्स ने दो व्यक्तियों का क़त्ल कर दिया। लोकल ट्रेन में यात्रा करने के लिए वह फर्स्ट कंपार्टमेंट में चढ़ा तो सह यात्रियों ने उसे रोका, इस पर क्रोध में उसने फुटपाथ पर रहने वाले इन दो व्यक्तियों की जान ले ली। पुलिस के अनुसार, अपराधी सुरेश शंकर गौड़ा ने पूछताछ में कहा कि ट्रेन में कुछ लोगों के साथ उसका झगड़ा हुआ था, वह गलती से फर्स्ट क्लास कंपार्टमेंट में चढ़ गया था।

वही इसे लेकर कुछ लोगों ने उसके साथ गलत बर्ताव किया, गाली-गलौज की। उसे ड्रग एडिक्ट बोला। लिहाजा उसे भायखला स्टेशन पर उतरना पड़ा। तमतमाए गौड़ा ने ट्रेन में हुई घटना का गुस्सा फुटपाथ पर सोए हुए दो लोगों पर निकाला। उसने उनका क़त्ल कर दिया। दक्षिण मुंबई में दो व्यक्तियों की 15 मिनट में कथित तौर पर क़त्ल करने के अपराधी सुरेश शंकर गौड़ा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

वही 40 वर्षीय आरोपी गौड़ा ने पुलिस को पूछताछ में कहा कि उसने गुस्से में घटना को अंजाम दिया। ट्रेन में कुछ व्यक्तियों के कारण उसे भायखला स्टेशन पर उतरने के लिए विवश होना पड़ा। पुलिस ने कहा कि भायखला एवं जेजे मार्ग के बीच लगे CCTV कैमरों से हमने गौड़ा की गतिविधियों को देखा। वह शाम लगभग साढ़े सात बजे बदलापुर-सीएसटी ट्रेन से उतर गए थे। पुलिस के अनुसार, गौड़ा ने 23 अक्टूबर को भायखला फ्रूट मार्केट तथा जेजे मार्ग के फुटपाथ पर सो रहे दो अज्ञात लोगों का क़त्ल कर दिया था।

आपसी रंजिश के चलते युवक ने ली मासूम की जान

गुरुग्राम: दिवाली के बीच घर में घुसकर 6 लोगों पर फायरिंग, 1 की मौत

'बम से उड़ा दूंगा..', दिल्ली में ब्लास्ट की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -