आपसी रंजिश के चलते युवक ने ली मासूम की जान
आपसी रंजिश के चलते युवक ने ली मासूम की जान
Share:

महोबा कोतवाली इलाके के डढ़हतमाफ गांव में पुरानी रंजिश के चलते युवक ने पिता के साथ साइकिल से जा रहे मासूम का  सड़क पर पटक कर क़त्ल कर दिया गया। युवक ने पिता-पुत्री के साथ भी हाथापाई की। पुलिस ने तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। डढ़हतमाफ गांव निवासी रामदेव गुरुवार की प्रातः 7 बजे पुत्री रोशनी (3) व पुत्र रघुवीर (5) के साथ साइकिल से खेत की तरफ जा रहा था।

रास्ते में गांव के ही युवक ने घर के दरवाजे पर उसे रोक लिया और गाली बकना शुरू कर दी। जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसके साथ हाथापाई करना शुरू कर दिया। घटना स्थल पर हल्के का भाई संतोष व पिता भुल्लीचंद्र भी पहुंच गए और ललकारते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। हल्के ने साइकिल के पीछे बैठे मासूम को उठाकर सड़क पर जोर से पटक डाला। गंभीर रूप से जख्मी मासूम को उपचार के लिए जिला हॉस्पिटल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रामदेव ने कहा है कि हल्के उनसे रंजिश मानता है। पहले भी इस बात को लेकर विवाद हो चुके है। इसी खुन्नस में वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने हल्के, उसके भाई संतोष कुशवाहा व उसके पिता भुल्लीचंद्र के विरुद्ध मारपीट, धमकी व हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह का बोला है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना की जांच कार्रवाई जा रही हैै।

इस भाई दूज अपनी बहन को दे ये खास उपहार

जल्द MP वालों को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, तैयारी में है शिवराज सरकार

भाई दूज के दौरान भूलकर भी न करें ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -