गुरुग्राम: दिवाली के बीच घर में घुसकर 6 लोगों पर फायरिंग, 1 की मौत
गुरुग्राम: दिवाली के बीच घर में घुसकर 6 लोगों पर फायरिंग, 1 की मौत
Share:

गुरुग्राम: दिवाली की रात गुरुग्राम में बड़ी वारदात हुई है। जी दरसल यहां कासन गांव में बाइक सवार बदमाशों ने एक घर में घुसकर दिवाली पूजा कर रहे परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है फायरिंग में कुल छह लोगों को गोलियां लगीं जिनमें से एक की मौत हो गई। वहीं पांच बुरी तरह घायल हो गए। इस मामले में घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। आप सभी को बता दें कि सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं यहाँ दिवाली की रात हुई वारदात के चलते गांव में तनाव है। बताया जा रहा है प्रशासन ने यहाँ भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है।

वहीं दूसरी तरफ इस वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने के लिए पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी कर दी गई है। इसी के साथ स्‍थानीय पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की चार टीमें जांच में लग चुकीं हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत कासन के पूर्व सरपंच गोपाल सिंह (अब स्‍वर्गीय) के परिवार के बलराम सिंह, सोनू सिंह, रिश्तेदार राजेश सिंह, विकास सिंह, हर्ष सिंह बीते गुरुवार रात करीब आठ बजे दिवाली की पूजा कर रहे थे। इसी बीच दो-तीन बाइक से हथियारों से लैस कम से कम पांच से छह बदमाश घुस आए और घर में घुसते ही उन्‍होंने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है बदमाशों ने यह सब इतनी तेजी से किया कि किसी को भागने या छिपने का मौका नहीं मिला। वहीं इस दौरान यहाँ मौजूद सभी छह लोगों को गोली लगी और बदमाशों की गोली के शिकार 21 साल के विकास सिंह हुए जिनकी मौके पर मौत हो गई। वहीं आठ साल के यश को गोली छूती हुई निकल गई।

इसी के साथ सोनू सिंह की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। कहा जा रहा है जिस वक्‍त यह वारदात हुई इलाके में दिवाली की आतिशबाजी शुरू हो गई थी और इसी के चलते पड़ोसियों को भी गोलियां चलने का पता नहीं चला। वहीं वारदात के बाद जब घर से रोने, चीखने-चिल्‍लाने की आवाज सुनाई पड़ी तब पड़ोसी दौड़कर वहां पहुंचे और देखते ही देखते पूरे मोहल्ले में तहलका मच गया। वहीं परिवार और गांववालों का कहना है कि गाँव वाले बढ़माषों ने अपने साथियों की मदद से इस वारदात को अंजाम दिया है।

लेक्चरर की हत्या के लिए किराए पर रखा गया कॉन्ट्रैक्ट किलर हुआ गिरफ्तार

'बम से उड़ा दूंगा..', दिल्ली में ब्लास्ट की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

पति-पत्नी के झगडे में 4 साल के बच्चे को पेट्रोल डालकर जिन्दा जलाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -