महाराष्ट्र में अब भी नहीं समझ रहे लोग, शिवाजी पार्क और दादर की सब्जी मंडी में लगी भीड़
महाराष्ट्र में अब भी नहीं समझ रहे लोग, शिवाजी पार्क और दादर की सब्जी मंडी में लगी भीड़
Share:

मुंबई: कोरोना मामलों में बढ़ोतरी होती चली जा रही है लेकिन फिर भी लोग समझने के लिए तैयार नहीं है। जी दरअसल हाल ही में कुछ तस्वीरें आईं हैं जो मुंबई के शिवाजी पार्क और दादर की सब्जी मंडी की है। यहाँ लोग बिना मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए नजर आए हैं। आप देख सकते हैं इस दौरान के फोटोज अब तेजी से वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल मुंबई में बीते शुक्रवार को कोरोना वायरस के 3,062 नए मामले सामने आए है जो चौकाने वाला आंकड़ा है।

आप सभी को बता दें कि यहाँ कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 3,55,897 पर पहुंच चुकी है। इसी के साथ यहाँ बीते गुरुवार शाम को 10 और मरीजों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 11,565 पर आ चुकी है। अब इन सभी के बीच महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने लोगों को जल्द से जल्द कोविड-19 टीका लगवाने की अपील की है। जी दरअसल एक बयान में उन्होंने लोगों से कहा है कि, 'इसके दुष्प्रभावों को लेकर अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। टीका सुरक्षित है और इसे लगवाना आवश्यक है।'

बीते गुरुवार को जारी आंकड़े को माना जाए तो 16 जनवरी को टीकाकरण अभियान शुरू होने के बाद से महाराष्ट्र में अब तक 36,39,989 लोगों को टीका लगाया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि यहाँ बीते 6 दिनों में 13,912 नए केस सामने आए हैं। बीते छह दिनों में कंटेनमेंट जोन और बिल्डिंग सील करने के मामलों में भी बढ़त देखने को मिली है। बीते 13 मार्च को मुंबई में 31 एक्टिव कंटेनमेंट जोन और 220 सील बिल्डिंग थी, वहीं 18 मार्च को ये आकंड़ा बढ़कर 34 कंटेनमेंट जोन और 305 सील बिल्डिंग तक पहुंच गया।

भोपाल, इंदौर और जबलपुर में क्या-क्या होंगे बदलाव, जानिए यहाँ

भारतीय सेना को जल्द मिलेगी यह नहीं सुविधा, पल झपकते ही खाक हो जाएगा दुश्‍मन

राहुल गांधी आज आईओसी रिफाइनरी कर्मचारियों से करेंगे बातचीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -