इस शख्स को डेट कर रही है नरगिस फाख़री, शेयर की ये शानदार तस्वीरें
इस शख्स को डेट कर रही है नरगिस फाख़री, शेयर की ये शानदार तस्वीरें
Share:

फिल्म रॉकस्टार से लोकप्रिय हुईं बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी एक बार फिर अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. नरगिस फाख़री को फिर से लव हो गया है, तथा वो एक अमेरिक शैफ जस्टिन संटोज़ को डेट कर रही हैं. इस बात की सुचना स्वयं अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के मध्यम से सभी प्रशंसकों को दी है.

नरगिस ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो तथा तीन वीडियो साझा किए हैं, जिनमें वो जस्टिन के साथ टाइम बिताती हुई नजर आ रही हैं. ये फोटो दोनों के वेकेशन के समय की हैं. वीडियो में नरगिस गन से शूट करना सीख रही हैं, तो वहीं फोटो में वो जस्टिन के साथ खड़े होकर पोज़ दे रही हैं. दोनों साथ में बहुत अच्छे लग रही हैं. वहीं जस्टिन में भी अपने इंस्टाग्राम पर नरगिस के साथ वेकेशन की कई फोटो साझा कर रखी हैं. पोस्ट साझा करते हुए अभिनेत्री ने अपने कैप्शन में लिखा, ‘जब वो आपको शूटिंग के लिए लेकर जाए. शूट गन से शूट करना सीखना’.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नरगिस इससे पूर्व उदय चोपड़ा के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं. दोनों के अफेयर की जानकारी खूब सुर्ख़ियों में रही थी. किन्तु फिर दोनों का रिश्ता टूट गया था. इसके पश्चात् उन्होंने फिल्म निर्माता मैट अलोन्जो को डेट किया, किन्तु यहां भी बात नहीं बन सकी, दोनों की राहें जुदा हो गईं. दोनों ने अधिक वक़्त तक एक दूसरे को डेट नहीं किया. अब नरगिस अमेरिकन शेफ जस्टिन संटोस को डेट कर रही हैं. इसी के साथ ही नरगिस की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है.

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आया इस शख्स का नाम

कंगना रनौत ने बॉलीवुड पर लगाया आरोप, जिसके जवाब में रवीना ने कही ये बात

रिया ने सुशांत की जिस बहन पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप, अभिनेता ने उसी को बनाया नॉमिनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -