यौन शोषण का आरोप लगने के बाद संस्कारी बाबूजी को लगा एक और बड़ा झटका

इंडस्ट्री के सबसे संस्कारी बाबूजी कहे जाने वाले अभिनेता आलोक नाथ पिछले काफी दिनों से खुद पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद से ही चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में आलोक नाथ को एक तगड़ा झटका लगा है. सूत्रों की माने तो #MeToo के तहत आरोप लगने के बाद आलोक नाथ को CINTAA ने निष्कासित कर दिया है.

जी हाँ... CINTAA (सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक बयान जारी कर इस बात की जानकारी दी है. सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है- ''मिस्टर आलोक नाथ के खिलाफ कई सारे सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप सामने के बाद सिंटा की एक्जीक्यूटिव कमेटी ने उन्हें संगठन से निष्कासित करने का फैसला किया है.'' इस बारे में सिंटा से जुड़े अधिकारी अमित बहल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि ''आलोक नाथ की मेंबरशिप को खत्म कर दिया गया है. लेकिन आलोक नाथ फिल्म और टीवी के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन सकते हैं. डायरेक्टर अपने रिस्क पर उनके साथ काम कर सकते हैं. भविष्य में किसी प्रकार की घटना हुई तो सिंटा उसके प्रति जवाबदेह नहीं होगा.''

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कुछ दिन पहले डायरेक्टर विनता नंदा के खिलाफ आलोक नाथ की पत्नी ने मानहानि का केस किया था और इसके जवाब में विनता ने कानूनी लड़ाई लड़ने का फैसला सुनाया था. खुद पर लगे गंभीर आरोपों के बाद आलोक नाथ ने खुद को बेगुनाह ही बताया है.

इस एक्टर ने दीपवीर को शादी की बधाई देने से किया साफ़ इंकार

पत्नी मान्यता के साथ रोमांटिक हॉलिडे मना रहे हैं संजय दत्त

प्रियंका की खूबसूरती के इस कदर दीवाने हैं निक, कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -