टीवी एक्ट्रेस और मॉडल को मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, कर रहीं थीं जिस्मफरोशी का धंधा
टीवी एक्ट्रेस और मॉडल को मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, कर रहीं थीं जिस्मफरोशी का धंधा
Share:

मुंबई: मुंबई क्राइम ब्रांच ने हाल ही में एक बार फिर से हाई प्रोफाइल जिस्मफरोशी के धंधे का भंडाफोड़ कर दिया है। बताया जा रहा है यह सेक्स रैकेट जुहू के एक तीन सितारा होटल में चलाया जा रहा था। अब इसी जिस्मफरोशी के धंधे में एक टीवी एक्ट्रेस और दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन तीनों के अलावा एक मॉडल और एक अन्य टीवी एक्ट्रेस को भी पकड़ा है। गिरफ्तार हुई मॉडल का नाम इशा खान है जो 32 साल की है। उसी पर कथित तौर पर जिस्मफरोशी का धंधा करवाने का आरोप है।

इस मामले में पुलिस के मुताबिक, यूनीट 7 के अधिकारियों को एक टिप मिली थी कि इशा खान एक जिस्मफरोशी का धंधा करवाती हैं और वह एक्ट्रेस और मॉडल को कस्टमर के लिए मुहैया करवाती हैं। यह सब जानने के बाद पुलिस ने एक डमी कस्टमर बनाया जिसने इशा खान से संपर्क किया। उसके बाद इशा खान ने उससे 4 लाख रुपए की मांग की। इस दौरान इशा खान ने कई राउंड की मुलाकात की और उसके बाद वह तैयार हो गईं।

उसने डमी कस्टमर को जुहू के एक तीन सितारा होटल में बुलाया। यहाँ क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने पहले ही ट्रैप बिछा लिया था और जैसे ही इशा खान दो महिलाओं को लेकर साथ में आई, पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। अब पुलिस का कहना है, 'उन्होंने इममोरल ट्रैफिक(प्रिवेंशन) एक्ट से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में सौंप दिया गया है।' इसी के साथ पुलिस ने कहा इस मामले की आगे की जांच करेगी और पकड़ी गईं महिलाओं को मांखुर्द रिमांड होम में भेजा जा चुका है।

बेहद ही जरुरी होता है जीवन में बुजुर्गों का होना तो चलिए आज विश्वभर के बुजुर्गों को दें सम्मान

भाई तेजस्‍वी से अनबन की खबरों पर बोले तेज प्रताप- 'कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे'

पुरुष दोस्त के साथ होटल पहुंची महिला, फिर हुई चौकाने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -