भाई तेजस्‍वी से अनबन की खबरों पर बोले तेज प्रताप- 'कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे'
भाई तेजस्‍वी से अनबन की खबरों पर बोले तेज प्रताप- 'कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे'
Share:

पटना: बिहार की सियासत में आजकल राष्ट्रीय जनता दल में जोरदार घमासान देखने के लिए मिल रहा है। इस समय यह खबरें तेज हैं कि लालू यादव के बेटों तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप यादव के बीच इन दिनों अनबन चल रही है। दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है। बीते दिनों ही तेजस्वी ने तेज प्रताप को अनुशासन में रहने की नसीहत भी दी थी। जी दरअसल, तेज प्रताप यादव ने अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उनके टारगेट पर जगदानंद सिंह और संजय यादव हैं। यह देखते हुए तेजस्वी यादव के साथ उनके टकराव की बातें होने लगी।

हालाँकि तेज प्रताप काफी समय से अपने छोटे भाई के साथ अच्छे संबंधों के बारे में कह रहे हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में तेज प्रताप ने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'चाहे जितना षड्यंत्र रचो, कृष्ण- अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे!' आपको बता दें कि इससे पहले तेज प्रताप ने तेजस्‍वी को बच्‍चा, जगदानंद सिंह को शिशुपाल और संजय यादव को दुर्योधन कहा था। बीते शुक्रवार को ही तेज प्रताप तेजस्वी यादव से मिलने पहुंचे थे, हालाँकि फिर भी उनकी तेजस्वी से बातचीत नहीं हो पाई। यह सब होने के बाद ही तेज प्रताप तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव पर भड़क गए थे और उन्होंने कहा था कि उनके और तेजस्वी के बीच में आने वाले संजय यादव कौन होते हैं।

तेज प्रताप ने बीते कल कहा था, ''मैं तेजस्वी से मिलने आया था, जैसे ही बात शुरू हुई, संजय यादव बीच में रोककर उन्हें लेकर चले गए। वो कौन है हमारे बीच में आने वाला? मैं अब पार्टी दफ्तर में ही जनता दरबार लगाऊंगा। जो लोग पार्टी को बदनाम कर रहे हैं, दूसरों को आगे बढ़ने से रोक रहे हैं और जल रहे हैं, उनसे मैं नाराज हूँ।' इन सभी के बीच तेजस्वी ने भी सफाई दी है। उनका कहना है, ''तेज प्रताप आये थे, हमारी उनसे मुलाकात भी हुई थी। लेकिन 4।30 बजे सोनिया गांधी की मीटिंग थी और मीटिंग में मुझे शामिल होना था।'

माधुरी संग जमकर नाचीं शहनाज गिल, वीडियो ने मचाई धूम

'पति के बाद महिला को अपने अधिकारों के लिए लड़ना पड़ा है', 'सुपर डांसर 4' के सेट पर बोलीं शिल्पा

एक बार फिर चिंताजनक हो सकता है भारत में कोरोना का संक्रमण, जानिए क्या हैं बीते 24 घंटों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -