पुरुष दोस्त के साथ होटल पहुंची महिला, फिर हुई चौकाने वाली घटना
पुरुष दोस्त के साथ होटल पहुंची महिला, फिर हुई चौकाने वाली घटना
Share:

ग्रुरुग्रााम: हरियाणा के ग्रुरुग्रााम से हाल ही में चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के एक निजी होटल में 36 साल की एक महिला की हत्या हुई है। बताया जा रहा है महिला की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल चुकी है और यह बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने मृतका की पहचना इमराना के रूप में की है। पुलिस का कहना है महिला आगरा की रहने वाली थी।

इन दिनों वह किराए के मकान पर राजीव नगर इलाके में रह रही थी। मृतका हत्या वाले दिन अपने पुरुष दोस्त के साथ होटल के एक रूम में पहुंची थी। यहाँ होटल के रिकॉर्ड में महिला के साथ आए पुरुष की पहचान अंकित के नाम से दर्ज हुई है। यह पूरा मामला पॉश इलाके ओल्ड डीएलएफ के एक होटल का है। यहाँ आरोपी ने होटल के कमरे और लॉबी में धारदार हथियार से महिला पर एक के बाद एक कई वार किए। बताया जा रहा है तकरीबन सवा 9 बजे के करीब आरोपी के हमले का विरोध करते हुए महिला पहली मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर गिरी और उसके गिरने के बाद कंट्रोल रूम को महिला के सीढ़ियों से नीचे गिरने की सूचना दी गई।

जैसे ही इस मामले के बारे में पुलिस को सुचना मिली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और आगे की जांच शुरू की। पुलिस का कहना है अब तक हत्या के मामले की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है लेकिन महिला के गले पर धारदार हथियार से हमले के निशान नजर आए हैं। पुलिस ने अब आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जारी है।

माधुरी संग जमकर नाचीं शहनाज गिल, वीडियो ने मचाई धूम

'पति के बाद महिला को अपने अधिकारों के लिए लड़ना पड़ा है', 'सुपर डांसर 4' के सेट पर बोलीं शिल्पा

एक बार फिर चिंताजनक हो सकता है भारत में कोरोना का संक्रमण, जानिए क्या हैं बीते 24 घंटों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -