BMC की मेयर के बयान पर भड़की कंगना, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन को बताया दयालु

BMC की मेयर के बयान पर भड़की कंगना, आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन को बताया दयालु

कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों के चलते चर्चाओं में रहती हैं। आप सभी ने देखा होगा वह बेबाक बयान देकर सभी का दिल जीत लेती हैं। बीते दिनों ही उनके दफ्तर पर हुई कार्यवाही पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुनाया है। बीते कल ही HC ने बीएमसी को फटकार लगाई और उनके काम को "गलत" और "दुर्भावना से पूर्ण" करार दिया। यह सब होने के बाद बीएमसी की मेयर किशोरी पेडणेकर ने कंगना पर हमला बोलै और कुछ ऐसा शब्द कह दिया जो कंगना को पसंद नहीं आए।

जी दरअसल उन्होंने कंगना को "दो टके के लोग" कहकर बुलाया जिस पर कंगना भड़क गई है। बीते दिनों ही एक मशहूर वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में मेयर किशोरी पेडणेकर ने कहा कि 'हर कोई इस बात से हैरान है कि हिमाचल प्रदेश से आने वाली एक्ट्रेस मुंबई को POK कहती है। दो टके के लोग अदालत को राजनीतिक में बदलना चाहते हैं। या गलत है।' उनके इसी बयान को सुनकर कंगना भड़क गईं हैं और उन्होंने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, '‘कुछ महीनों में मैंने महाराष्ट्र सरकार से जितने भी कानूनी मामले, गालियां , अपमान सुने उससे बॉलीवुड माफिया बन गए जबकि आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग दयालु आत्मा जैसे लग रहें हैं। मुझे आश्चर्य है कि मेरे बारे में ऐसा क्या है जो लोगों को इतना परेशान करता है।' वैसे हम आपको यह भी बता दे कि बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के बाद कंगना अपनी ख़ुशी जाहिर कि थी। उन्होंने अपनी जीत को लोकतंत्र की जीत बताया था। वैसे अब यह देखना होगा कि आगे कंगना और क्या कहती हैं।।

BB14: पवित्रा, रुबीना, जैस्मिन में से आज बेघर होगी यह अदाकारा

2020 में दुनिया भर में 100 प्रेरणादायक और प्रभावशाली महिलाओं की सूची में भारतीय

आदिपुरुष में सीता बनेंगी कृति सेनन