दिवाली के दिन इनके घर पर हुई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी!
दिवाली के दिन इनके घर पर हुई विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी!
Share:

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को लेकर काफी समय से चर्चाए हो रहीं हैं। दोनों एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और यह खबरें काफी समय से आ रहीं हैं। हालाँकि दोनों ही इस बात पर खुलकर कुछ नहीं कह पाए हैं। अब इन सभी के बीच एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल खबर है कि दोनों ने एक छोटी रोका सेरेमनी की है। जी हाँ, और इस समारोह में सिर्फ परिवार के खास लोग ही शामिल हुए थे। खबरों के मुताबिक यह सेरेमनी दिवाली के दिन हुई।

वहीं अब दोनों दिसंबर में शादी करने के लिए तैयार हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माने तो दिवाली के दिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की सीक्रेट रोका सेरेमनी हुई है। दोनों ने रोका फिल्म 'एक था टाइगर' के डायरेक्टर कबीर खान के घर पर दिवाली पार्टी के दौरान किया। कैटरीना कैफ डायरेक्टर कबीर खान को अपना राखी भाई मानती हैं इसी के चलते सेरेमनी उनके घर पर आयोजित हुई और इसके चलते किसी को भनक भी नहीं लगी। कहा जा रहा है विक्की और कैटरीना की रोका सेरेमनी काफी सुंदर थी। अपनी रोका सेरेमनी में कैटरीना ने खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था। वहीं लाइट और डेकोरेशन भी कमाल का किया गया था।

कहा जा रहा है रोका सेरेमनी में सिर्फ विक्की और कैटरीना का परिवार ही शामिल हुआ था। जी दरअसल दिवाली के दिन शुभ मुहूर्त था, इसलिए दोनों के परिवारों ने ये सेरेमनी करने का फैसला लिया। वैसे आपको बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि पहले दोनों विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते दोनों ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है। खैर अब तक इन खबरों पर कैटरीना-विक्की ने कोई जवाब नहीं दिया है।

नेशनल कैंसर डे पर माधुरी दीक्षित के बेटे ने किया दिल छू लेने वाला काम

'वो मुझे खुश करती है', मलाइका संग फोटो शेयर कर बोले अर्जुन

मशहूर लेखिका कनिका ढिल्लों बनी माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -