दीपिका पादुकोण के घर में लगी भीषण आग, 16 करोड़ का फ्लैट हुआ खाक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण मुंबई के वर्ली इलाके स्थित जिस बिल्डिंग में रहती है उस बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है. जी हाँ... मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची है और अब तक आग बुझाने की कोशिश की जा रही है. हाल ही में इस बिल्डिंग का वीडियो सामने आया है जिसमे आप भीषण आग देख सकते है. बिडिंग के 32वें माले पर आग लगी है और इसी बिल्डिंग के 26वें माले पर दीपिका पादुकोण का घर है.

मुंबई पुलिस ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने इस बात की जानकारी दी है कि, घटनास्थल पर 6 फायर ट्रेंडर पहुंच चुके है और फिलहाल आग पर काबू करने की कोशिश भी की जा रही है. ऐसा सुनने में आया है कि आग इतनी ज्यादा भयानक थी कि वो ऊपर की दो-तीन मंजिल तक फ़ैल चुकी है. सूत्रों के हवाले से पता चला है कि जिस समय बिल्डिंग में आग लगी उस वक्त दीपिका घर पर नहीं थी. उन्होंने बताया कि, "जिस समय आग लगी वे घर पर नहीं थीं. वे किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए बाहर थीं." वैसे आग दीपिका के घर से थोड़ी दूरी पर थी इसलिए उनके घर पर नुक्सान होना संभव नहीं है. हालाँकि ये तो रिपोर्ट्स आने के बाद ही पता चल पाएगा कि इस आग के कारण कितना नुक्सान हुआ है.

आपको बता दें दीपिका पादुकोण का घर वीर सावरकर मार्ग पर स्थित Beaumonde में है. सूत्रों की माने तो दीपिका ने साल 2010 में ही ये फ्लैट ख़रीदा है. उनके इस फ्लैट की कीमत 16 करोड़ रुपये बताई जा रही है. वैसे इस खबर को सुनने के बाद तो दीपिका के फैंस का टेंशन के मारे बुरा हाल हो गया होगा.

प्रियंका का दिल चुराने वाले निक कोई मामूली इंसान नहीं है, सुनकर हैरान हो जाएंगे

शर्टलेस लुक में इस एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारीलाल

'कूलर कुर्ती में' पर काजल और खेसारीलाल का धमाकेदार डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -