लव जिहाद : प्रेमी जोड़ा मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार
लव जिहाद : प्रेमी जोड़ा मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार
Share:

मुंबई के छत्रपति शिवाजी एयरपोर्ट पर एक प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया गया है जो कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे. बताया जा रहा है कि 27 वर्षीय सलमान नाम का युवक, वापी की रहने वाली 23 वर्षीय विवाहित महिला को भगाकर कोलकाता ले जा रहा था जिन्हें ज्वाइंट ऑपरेशन के तहत गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने बताया कि, महिला गुजरात के वलसाड़ में वापी की रहने वाली है वहीं युवक मुंबई का रहने वाला है. दोनों एक दूसरे को वर्ष 2013 से जानते है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि महिला जिस कॉलेज में पढ़ाई करती थी उसी कॉलेज में युवक भी पढ़ाई करता था लेकिन कुछ दिन बाद महिला के परिजनों ने उसकी शादी कर दी.

इसके कुछ दिनों बाद युवक ने महिला से सोशल मीडिया के जरिये संपर्क किया. इसके बाद उसने महिला को अपने प्रेम जाल में फसाया और अपने साथ भागने पर राजी कर लिया. पुलिस का कहना है कि युवक पहले महिला को मुंबई लेकर आया फिर इसके बाद कोलकाता लेकर जा रहा था जिसके लिए उसने फ्लाइट बुक कर ली थी. लेकिन विमान के उड़ान भरने से ठीक पहले पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक़ यह लव जिहाद का मामला हो सकता है. हालांकि, अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हुआ है पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

लिफ्ट देकर करते थे लूटपाट और फिर ह्त्या

शादी से कुछ दिन पहले दुल्हन ले भागा पड़ोसी

लड़की को प्रभावित करने के लिए चुरा ली बाइक

सुहागरात के दिन पति नशे में पड़ा था, तो ससुर ने दिखा दी हैवानियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -